अवैध संबंध की पोल न खुल जाए, इसलिए चाची ने प्रेमी के साथ मिलकर भतीजी को मार डाला, ऐसे खुला राज

103
The secret of illegal relationship was not revealed, so the aunt killed her niece along with her lover, this is how the secret was revealed
किशोरी के पिता ने अपने भाई,उसकी पत्नी,पत्नी के प्रेमी तेज प्रताप और तेज प्रताप के भाई राजीव के खिलाफ हत्या, हत्या की साजिश रचने आदि की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले में एक महिला ने अपने अवैध संबंधों को छिपाने के लिए अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी भतीजी को मौत की नींद सुला दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अवैध संबंधों का विरोध करने पर चाची ने प्रेमी, उसके भाई और पति के साथ मिलकर युवती की हत्या की थी। खुलासे तक पहुंच जाने के बाद पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

किशोरी के पिता ने लगाया आरोप

पचदेवरा थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी (15) का शव शनिवार को बिसौली गांव के जंगल में पड़ा मिला था। शुरुआत से ही पुलिस किसी करीबी के ही घटना में शामिल होने के बिंदु पर जांच कर रही थी।इसमें ऑनर किलिंग का भी बिंदु शामिल था। सोमवार को किशोरी के पिता ने अपने भाई,उसकी पत्नी,पत्नी के प्रेमी तेज प्रताप और तेज प्रताप के भाई राजीव के खिलाफ हत्या, हत्या की साजिश रचने आदि की रिपोर्ट दर्ज कराई है। तहरीर में बताया है कि 30 जून को शाम साढ़े पांच बजे गांव की चौपाल पर वह दो लोगों के साथ बैठा था।

हत्या कर शव ले जाकर फेंका

इसी दौरान भाई वहां आया और मारपीट करने लगा। किशोरी के पिता ने बताया कि उसका भाई गाजियाबाद में नौकरी करता है, जबकि उसकी पत्नी गांव में रहती है। आरोप है कि तेज प्रताप के अवैध संबंध भाई की पत्नी से हैं। इसके चलते भाई के मकान में तेज प्रताप और उसके भाई राजीव का आना जाना रहता है।किशोरी इसका लगातार विरोध कर रही थी। 30 जून की रात दस बजे किशोरी का पिता गांव के ही एक बाग में बने खाली मकान में छत पर जाकर सो गया था। सुबह छह बजे जब वह वापस घर पहुंचा, तो बेटी घर पर नहीं थी और घर में खून के छींटे पड़े थे।

इसी बीच पता चला कि बेटी का शव बिसौली गांव के जंगल में पड़ा है।प्रभारी निरीक्षक पचदेवरा विद्या सागर पाल ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। पोस्टमार्टम में गलाकाट कर हत्या व पेट में कोई नुकीले हथियार को घोंपने का खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here