सोनी ने नई ब्राविया एक्स 90 एल श्रृंखला की घोषणा की, जानिए इसकी खासियत

99
Sony announces new BRAVIA X90L series, know its features
नई एक्स 90 एल श्रृंखला 189 सेमी (75), 165 सेमी (65) और 140 सेमी (55) स्क्रीन आकार में उपलब्ध है।

बिजनेस डेस्क। सोनी इंडिया ने सोमवार को अगली पीढ़ी के कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर द्वारा संचालित नई ब्राविया एक्सआर एक्स 90 एल श्रृंखला की घोषणा की। नई लॉन्च की गई श्रृंखला दृष्टि और ध्वनि को अगले स्तर पर ले जाती है जो एक मानव मस्तिष्क की तरह एक अनुभव में पूर्ण विसर्जन की पेशकश करती है जो आपको रोमांचित और प्रेरित करती है और हमारे आस-पास की दुनिया की तरह महसूस करती है।

जीवंत कंट्रास्ट से भरपूर

श्रेणी में सर्वोत्तम, अति-यथार्थवादी चित्र गुणवत्ता, जीवंत कंट्रास्ट से भरपूर के अलावा, कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर तस्वीर से ध्वनि की वास्तविकता के साथ अविश्वसनीय ध्वनि भी प्रदान करता है। पहली बार, सोनी पीएस 5 गेमिंग कंसोल के साथ ब्राविया टेलीविज़न का कॉम्बो ऑफर दे रहा है। उपभोक्ता वित्तीय वर्ष 23 एक्स आर रेंज से किसी भी ब्राविया टेलीविजन के साथ पीएस 5 की संयुक्त खरीद पर 24,000/- रुपये तक की विशेष छूट का लाभ उठा सकते हैं। यह रोमांचक डील 1 जुलाई 2023 से शुरू हो रही है और स्टॉक खत्म होने तक वैध है। नई एक्स 90 एल श्रृंखला 189 सेमी (75), 165 सेमी (65) और 140 सेमी (55) स्क्रीन आकार में उपलब्ध है। कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्स आर द्वारा संचालित, एक्स 90 एलटीवी का मस्तिष्क पूरी तरह से नई प्रसंस्करण विधि का उपयोग करता है जो पारंपरिक ए आई
से परे है।

संज्ञानात्मक प्रोसेसर एक्सआर

यह मानव मस्तिष्क की तरह सोचता है और समझता है कि मनुष्य कैसे देखते और सुनते हैं, एक क्रांतिकारी अनुभव प्रदान करता है जो दर्शकों को उनकी पसंदीदा सामग्री में पूरी तरह से डुबो देता है। जब हम वस्तुओं को देखते हैं, तो हम अनजाने में कुछ बिंदुओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं। संज्ञानात्मक बुद्धि द्वारा संचालित संज्ञानात्मक प्रोसेसर एक्सआर, स्क्रीन को कई क्षेत्रों में विभाजित करके यह पता लगाता है कि वह केंद्र बिंदु कहां है और चित्र में “केंद्र बिंदु” कहां है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here