संतकबीरनगर में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत,एक की हालत गंभीर

81
Three died after drinking spurious liquor in Sant Kabir Nagar, one in critical condition
अशोक उर्फ साधू यादव थाने के सामने और पंजाब नेशनल बैंक के पीछे गिरे पड़े थे।

संतकबीर नगर। यूपी के संतकबीरनगर में मंगलवार देर शाम एक बार फिर जहरीली शराब रूपी दानव से तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक युवक की हालत खराब बताई जा रही है। यह मौतें दो गांवों में मिलाकर हुई है। दो युवक धनघटा गांव के रहने वाले थे और अन्य गांव का था। सीएचसी मलौली की सूचना पर पुलिस ने दो शवों को कब्जे में लिया, एक अन्य की मौत की सूचना से अनभिज्ञता जाहिर की है।धनघटा गांव निवासी भालचंद्र उर्फ डेबा की पत्नी अशरफा देवी की मंगलवार को मौत हो गई थी। अंतिम संस्कार में शामिल होने गांव के अशोक उर्फ साधू यादव (50)और सुनील उर्फ पप्पू फैजाबादी (40) सरयू नदी के बिडहर घाट पर गए थे।

बिना पुलिस को सूचना दिए अंतिम संस्कार

ग्रामीणों के मुताबिक घाट पर दोनों ने कच्ची शराब खरीदकर पी । देर शाम दोनों की तबीयत बिगड़ गई। पप्पू को लोग सीएचसी मलौली ले गए और इलाज कराकर लौट आए। घर पहुंचने के थोड़ी देर बाद पप्पू की मौत हो गई। उधर, अशोक उर्फ साधू यादव थाने के सामने और पंजाब नेशनल बैंक के पीछे गिरे पड़े थे। अचेतावस्था में उन्हें सीएचसी मलौली ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।ग्रामीणों का कहना है कि दोनों लोगों की मौत कच्ची शराब के सेवन से हुई है। उनका कहना है कि बिना पुलिस को सूचना दिए सुनील उर्फ पप्पू फैजाबादी के शव को लोग अंतिम संस्कार के लिए देर शाम बिडहर घाट ले गए।

वहीं, कटार मिश्र के राजेश यादव (22) मंगलवार देर शाम कच्ची शराब पीकर घर लौटे तो उनकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन उन्हें सीएचसी मलौली ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सीएचसी मलौली के डॉक्टर रवि कुमार ने बताया कि तीन लोग अस्पताल लाए गए थे, जिसमें से दो को देखते ही मृत घोषित कर दिया गया, तीसरे को उपचार के बाद घर भेजा गया था। दो लोगों के मरने की सूचना धनघटा पुलिस को दी गई है। डॉक्टर के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि कच्ची शराब पीने से तीनों की मौत हुई है। कच्ची शराब के जहरीली होने की आशंका है। वहीं जहरीली शराब के विकय होने से लोगों में आक्रोश है।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here