आशिक मिजाज गुरुजी:डायट प्रवक्ता ने छात्रा को भेजे अश्लील मेसेज,पास होना है तो हबेली पर आ जाओ

62
Love mood Guruji: Diet spokesperson sent obscene messages to the girl student, if you want to pass, then come to Habeli
छात्रा ने अश्लील मैसेजों के स्क्रीनशॉट पुलिस को दिया, तो आरोपी प्रवक्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू हो गई है।

कन्नौज। गुरु शिष्य का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है,लेकिन कुछ कलयुगी शिक्षक गुरु शब्द को कलंकित करने पर उतारू है। पहले जौनपुर में छात्रा से अश्लील बातें,फिर बरेली छात्रा को बुलाकर दुष्कर्म और अब कन्नौज में डीएलएड की छात्रा को पास करने के नाम पर कमरे पर बुलाने का मामला शिक्षक जगत की शुचिता को तार- तार कर रहे है।

कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में डीएलएड की छात्रा के व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजकर उसका शोषण करने का मामला सामने आया है। मामला जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान का है, जहां तैनात प्रवक्ता पिछले आठ माह से प्रशिक्षु को फेल करने की धमकी देकर उसका शोषण कर रहा है।

छात्रा ने पुलिस को दिया स्क्रीनशॉट

पीड़ित छात्रा ने अश्लील मैसेजों के स्क्रीनशॉट पुलिस को दिया, तो आरोपी प्रवक्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू हो गई है। छिबरामऊ स्थित जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में अध्यनरत डीएलएड प्रथम सेमेस्टर की छात्रा ने आरोप लगाया कि वहां तैनात एक प्रवक्ता पिछले आठ महीने से लगातार उसके साथ अभद्रता कर रहे हैं। उसको अलग कमरा लेकर एक दिन के लिए छिबरामऊ में ही रहने के लिए दबाव बना रहे हैं। प्रवक्ता छात्रा को बदनियती से गलत जगहों पर छूते हैं और फेल करने की धमकी देकर उसका लगातार शोषण कर रहे हैं। प्रवक्ता उसके व्हाट्सएप नंबर पर लगातार अश्लील मैसेज भी भेजता है।

फेल करने की देता था धमकी

छात्रा ने बताया कि नहीं आने पर फेल करने की धमकी देता है। पीड़ित प्रशिक्षु छात्रा ने मामले की शिकायत पुलिस से की। जिस पर निरीक्षक हरिशंकर पुलिस बल के साथ डायट पहुंचे और आरोपी प्रवक्ता को कोतवाली ले आए। इस बारे में डायट प्राचार्य वेदराम ने बताया कि आरोपी डायट में शारीरिक शिक्षा का प्रवक्ता है।

पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस के आने पर उनको पूरे प्रकरण की जानकारी हुई। इस संबंध में कोतवाल अजय पाठक ने बताया कि मामले की पूरी तफ्तीश की जा रही है। आरोपी फेल करने की धमकी देकर आठ माह से शोषण कर रहा था। प्रवक्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई है।छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने व आठ माह से उसका शारीरिक शोषण करने के आरोपी प्रवक्ता को छात्रा की शिकायत पर पुलिस गिरफ्तार करने के लिए डायट पहुंची। लेकिन पुलिस वहां से प्रवक्ता को अपनी सरकारी गाड़ी में कोतवाली नहीं लाई बल्कि वह निजी गाड़ी से कोतवाली पहुंचा।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here