बिजनेस डेस्क। प्रमुख निजी जीवन बीमा प्रदाताओं में से एक, बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस, ओडिशा में दुखद ट्रेन दुर्घटना से प्रभावित व्यक्तियों के साथ एकजुटता के साथ खड़ा है। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के जवाब में कंपनी ने इस आपदा से प्रभावित अपने पॉलिसीधारकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष प्रावधान लागू किए हैं। इस कठिन समय के दौरान प्रभावित पॉलिसीधारकों के सामने आने वाली अपार चुनौतियों को समझते हुए, बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस ने इस घटना के कारण प्रभावित अपने ग्राहकों के लिए मृत्यु और विकलांगता दावों के प्रसंस्करण को प्राथमिकता देने के लिए एक समर्पित पहल की है।
नुकसान के प्रति सहानुभूति
अत्यधिक अत्यावश्यकता के साथ, इन नीतिगत दावों को तेजी से निपटाने के लिए एक त्वरित प्रक्रिया स्थापित की गई है। इस घटना पर बोलते हुए बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के मुख्य परिचालन अधिकारी राजेश कृष्णन ने कहा, ”हम एक जिम्मेदार बीमा प्रदाता हैं और बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस पीड़ितों और उनके प्रियजनों द्वारा अनुभव किए गए दर्द और नुकसान के प्रति सहानुभूति रखता है। हम उनके पक्ष में खड़े होने और उनके सही दावों की पूर्ति सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारे विचार और प्रार्थनाएं उन सभी प्रभावितों के लिए हैं, और हम इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान अपना समर्थन देने के लिए समर्पित हैं।”
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