विराट कोहली ने की फ्लिपकार्ट पर WROGN ZERO लॉन्‍च करने की घोषणा

138
Virat Kohli announces the launch of WROGN ZERO on Flipkart
100+ फैशनेबल स्‍टाइल्‍स जो कि टीशर्ट, शर्ट, जीन्‍स तथा शूज़ जैसी प्रोडक्‍ट श्रेणियों में 349 रु से शुरू हैं। यह कलेक्‍शन फ्लिपकार्ट पर 27 मई, 2023 को लाइव होगा।
  • विराट कोहली द्वारा पेश अपनी तरह के इस अनूठे क्‍लोदिंग कलेक्‍शन में हैं 100+ स्‍टाइल्‍स जो आगामी 27 मई से फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध होंगे
  • यह आसान एक्‍सेसेबिलिटी और किफायत के दम पर इंडिया तथा भारत के बीच की दूरी घटाएगा

    बिजनेस डेस्क। फ्लिपकार्ट के ‘एंड ऑफ शॉपिंग फेस्टिवल’ से पहले, जो कि देशभर के लाखों ग्राहकों के लिए बहु-प्रतीक्षित फैशन शॉपिंग इवेंट है, विराट कोहली ने फ्लिपकार्ट के प्‍लेटफार्म पर WROGN ZERO बाय विराट कोहली लॉन्‍च करने की घोषणा की है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान के सहयोग से पेश WROGN ZERO, विराट कोहली के स्‍टाइल और आकर्षक व्‍यक्तित्‍व से प्रेरित अल्‍ट्रा-लाइट वेट क्‍लोदिंग है जो सहजता और किफायत जैसी खूबियों पर ध्‍यान देती है। यह नया कलेक्‍शन देशभर के युवाओं को परंपरा से हटकर एथलीज़र स्‍टाइल अपनाने और रटी-रटी लीक से परे जाने के लएि प्रेरित करेगा। एपैरल और फुटवियर श्रेणी में, WROGN ZERO पेश कर रहा है 100+ फैशनेबल स्‍टाइल्‍स जो कि टीशर्ट, शर्ट, जीन्‍स तथा शूज़ जैसी प्रोडक्‍ट श्रेणियों में 349 रु से शुरू हैं। यह कलेक्‍शन फ्लिपकार्ट पर 27 मई, 2023 को लाइव होगा।

फैशन इंडस्‍ट्री को बदल रहे

नैसकॉम द्वारा हाल में जारी एक रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में जेन Z और मिलेनियल्‍स कुल आबादी के 52% से अधिक है। आबादी में सबसे बड़े समूह के तौर पर, खरीदारी और खपत के उनके तौर-तरीके फैशन इंडस्‍ट्री को बदल रहे हैं। इस पीढ़ी की फैशन पसंद को एक शब्‍द में बयान करना हो तो इसे ‘कम्‍फर्ट’ कहा जा सकता है, जो ‘कैजुअलाइज़ेशन’ की तरफ बढ़ रहा है। फ्लिपकार्ट ने पिछले एक वर्ष के दौरान कैजुअल वियर सैगमेंट में जबर्दस्‍त विकास दर्ज कराया है और अब WROGN ZERO का लॉन्‍च इस रफ्तार को और बढ़ाएगा।

जाने-माने क्रिकेटर विराट कोहली ने फ्लिपकार्ट पर WROGN ZERO के लॉन्‍च पर उत्‍साह व्‍यक्‍त करते हुए कहा, ”WROGN ZERO अपनी अल्‍ट्रा लाइट और स्‍टाइलिश खूबियों के चलते मेरे स्‍टाइल के अनुरूप है। वैसे भी फालतू बोझ कौन ढोना चाहता है? कम से कम मैं तो बिल्‍कुल ऐसा नहीं चाहता! चाहे मेरा फैशन हो या गेम, मुझे हमेशा हल्‍के रहना और आरामदायक होना पसंद है। मुझे बेहद खुशी है कि फ्लिपकार्ट के जरिए अब यह कलेक्‍शन देश के दूर-दराज तक के भागों में भी उपलब्‍ध होगा।’

युवाओं के लिए किफायती कलेक्शन

लॉन्‍च की घोषणा करते हुए, अभिषेक मालू, सीनियर डायरेक्‍टर, फ्लिपकार्ट फैशन ने कहा, ‘फ्लिपकार्ट में, हम देशभर के प्रत्‍येक ग्राहक के लिए श्रेष्‍ठ कीमतों पर सर्वश्रेष्‍ठ फैशन उपलब्‍ध कराने का पूरा प्रयास करते हैं। फैशन के प्रति सजग आज के ग्राहक की रुचि जानी-मानी हस्तियों से जुड़े फैशन में बढ़ी है,और विराट तो वैसे भी स्‍टाइल आइकॉन हैं और WROGN ZERO के साथ उनका जुड़ाव इस लिहाज़ से काफी सही समय पर यानि एंड ऑफ सीज़न शॉपिंग फेस्टिवल से ठीक पहले हुआ है। यह कलेक्‍शन युवाओं को किफायती तरीके से अपने स्‍टाइल को और धार देने का मौका देता है और फैशन को सभी के लिए सुलभ बनाने के फ्लिपकार्ट के मिशन के अनुरूप है। क्‍वालिटी के साथ समझौता किए बगैर, यह किफायती क्‍लोदिंग उनके लिए ट्रैंडी कलेक्‍शन लेकर आयी है।”

लाइट-वेट क्‍लोदिंग और फुटवियर

लॉन्‍च के बारे में, विक्रमादित्‍य रेड्डी, सीओओ एवं को-फाउंडर, WROGN ने कहा, ”WROGN ZERO दरअसल, कैपसूल कलेक्‍शन है जो स्‍टाइलिश के साथ-साथ फंक्‍शन फैशन की भी पेशकश करता है और हरेक ग्राहक को उसके अपने अंदाज़ में ट्रैंडसैटर बनाता है। इस कलेक्‍शन में विराट कोहली के व्‍यक्तित्‍व से प्रेरित ढेरों किस्‍मों के प्रोडक्‍ट्स शामिल हैं जो ग्राहकों को WROGN ZERO कलेक्‍शन में शामिल लाइट-वेट क्‍लोदिंग तथा फुटवियर के साथ अपने वॉर्डरोब को अपग्रेड करने के लिए प्रेरित करते हैं।

भारत के अग्रणी ई-कॉमर्स प्‍लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर पेश यह कलेक्‍श्‍न हमें अपने लक्षित वर्गों तक पहुंचने के साथ-साथ आज के दौर के युवाओं को भी किफायती और सुविधाजनक स्‍टाइल्‍स में से चयन करने के लिए प्रेरित करेगा।” करीब 40% नए ग्राहक आज फैशन के जरिए फ्लिपकार्ट को टटोलते हैं और 25-35 वर्ष की आयुवर्ग के ग्राहक इस प्‍लेटफार्म पर सबसे अधिक मांग में योगदान करते हैं, जो सबसे ज्‍यादा टीशर्ट, शर्ट, जीन्‍स और शूज़ जैसे प्रोडक्‍ट्स पसंद करते हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here