आशीष कुमार चौहान एमडी और सीईओ एनएसई को लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार मिला

138
Ashish Kumar Chauhan MD & CEO NSE receives Lifetime Achievement Award
चौहान को भारतीय प्रतिभूति बाजार में एक उत्कृष्ट योगदान के साथ एक दूरदर्शी व्यापारिक नेता के रूप में, जो दोनों भारतीय स्टॉक एक्सचेंजों के शीर्ष पर रहा है।

बिजनेस डेस्क। ग्लोबल कस्टोडियन, प्रतिभूति सेवाओं को कवर करने वाला एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय प्रकाशन, श्री आशीष कुमार चौहान, एमडी और सीईओ, एनएसई को ‘लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड – लीडर्स इन कस्टडी अवार्ड्स फॉर एशिया पैसिफिक’ से 25 मई, 2023 को सिंगापुर में आयोजित किया गया। यह प्रतिष्ठित पुरस्कार श्री आशीष कुमार को मान्यता देता है। चौहान को भारतीय प्रतिभूति बाजार में एक उत्कृष्ट योगदान के साथ एक दूरदर्शी व्यापारिक नेता के रूप में, जो दोनों भारतीय स्टॉक एक्सचेंजों के शीर्ष पर रहा है।

उपलब्धियों का सम्मान

वह नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ऑफ़ इंडिया (एनएसई) के संस्थापक टीम सदस्य थे और वर्तमान में एनएसई के एमडी और सीईओ हैं। ‘एशिया पैसिफिक के लिए कस्टडी अवार्ड्स में लीडर्स’ के लिए यह पुरस्कार समारोह, ‘एडिटर्स च्वाइस अवार्ड्स’, ‘इनोवेशन अवार्ड्स’ और प्रतिष्ठित व्यक्तिगत पुरस्कारों के साथ-साथ एशिया पैसिफिक क्षेत्र में प्रतिभूति सेवाओं, बुनियादी ढांचे और प्रौद्योगिकी प्रदाताओं की उपलब्धियों का सम्मान करता है। जीसी लीजेंड’ और ‘इंडस्ट्री पर्सन ऑफ द ईयर’।

लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड किसी एक व्यक्ति को कई दशकों की अवधि में भारी योगदान के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ दिया जाता है।ग्लोबल कस्टोडियन पिछले तीन दशकों में फैले वैश्विक प्रतिभूति सेवा उद्योग के अपने संपादकीय विचारों के लिए जाना जाता है। ग्लोबल कस्टोडियन गुणवत्तापूर्ण संपादकीय प्रकाशित करता है और इसके वार्षिक सर्वेक्षणों की श्रृंखला उद्योग के लिए बेंचमार्क बन गई है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here