यूपीएसटीएफ ने माफिया अतीक के शूटर बेटे असद और गुलाम को मिट्टी में मिलाया, डिप्टी सीएम ने दी बधाई

201
UPSTF buried Asad and Ghulam, the shooter sons of Mafia Atiq, deputy CM congratulated
उमेश पाल की हत्या के बाद से पांचों शूटर फरार थे। इनमें से असद और गुलाम को गुरुवार को एसटीएफ ने मार गिराया।

झांसी। यूपी एसटीएफ ने आज बड़ा कार्रवाई करते हुए माफिया अतीक अहमद के शूटर बेटे को असद को एंकाउंटर में मार गिराया। यूपीएसटीएफ की इस कार्रवाई के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पूरी टीम को बधाई दी। यूपी एसटीएफ ने यह कार्रवाई झांसी में की है।

उमेश पाल हत्याकांड में पांच लाख के इनामी असद और शूटर गुलाम का एनकाउंटर कर दिया गया है। प्रयागराज एसटीएफ की टीम ने दोनों को झांसी में मार गिराया। उमेश पाल की हत्या के बाद से पांचों शूटर फरार थे। इनमें से असद और गुलाम को गुरुवार को एसटीएफ ने मार गिराया। जबकि पुलिस ने घटना के चार दिन बाद एनकाउंटर में अरबाज को मार गिराया। छह मार्च को उस्मान उर्फ विजय को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था।

दिनदहाड़े गोलियों से भूना था

बता दें कि उमेश पाल को 24 फरवरी 2023 को उनके घर में घुसकर गोलियों से भून दिया गया था। अतीक अहमद का बेटा असद समेत छह शूटर गोली और बम मारते हुए सीसीटीवी में दिखे थे। अगले दिन उमेश की पत्नी ने अतीक, अशरफ, शाइस्ता, अतीक के बेटे, गुड्डू मुस्लिम, उस्मान समेत अतीक के कई अज्ञात गुर्गों और सहयोगियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने उस्मान उर्फ विजय चौधरी को पहले ही एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। असद, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान पर पांच-पांच लाख का इनाम घोषित किया गया था। एसटीएफ के अधिकारियों के मुताबिक, बृहस्पतिवार दोपहर झांसी में असद और गुलाम के होने की सूचना पर टीम ने घेराबंदी की। दोनों ने फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में दोनों ढेर हो गए। उनके पास से विदेशी पिस्टल मिली है। असद अहमद पर एक मुकदम था और पांच लाख का इनाम था। गुलाम पर छह मुकदमे थे और पांच लाख का इनाम था।

अतीक का बेटा था असद

झांसी में पुलिस एनकाउंटर में मारा गया असद अहमद के तीसरे नंबर का बेटा था। बड़ा बेटा उमर लखनऊ जेल में बंद है। दूसरे नंबर का अली नैनी जेल में है। चौथे और पांचवे नंबर के नाबालिग बेटे बाल सुधार गृह राजरूपपुर में हैं। वहीं यूपी पुलिस इस मामले में पूछताछ करने के लिए अतीक और अशरफ को आज ही कोर्ट में पेश किया हैं, आज उनकी पुलिस को रिमांड मिल जाएगी।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here