इमोशनल कार्ड: माफिया बोला, मेरा पूरा ​परिवार बर्बाद हो गया, मुझे बहुत परेशान किया जा रहा हैं

130
Emotional card: Mafia said, my whole family is ruined, I am being harassed a lot
बरेली जेल से माफिया अतीक के भाई अशरफ को भी पुलिस प्रयागराज के लिए लेकर निकल गई है।

प्रयागराज। कभी आतंक का दूसरा नाम अतीक अहमद को कहा जाता था, वही माफिया अब डरा और सहमा दिखाई देता हैं। उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए मंगलवार को साबरमती फिर प्रयागराज लाया जाया जाा रहा हैं। इस बीच उसने मीडिया को देखकर इमोशनल कार्ड खेल रहा हैं। अतीक अहमद ने कहा कि मुझे जान से मारने की साजिश की जा रही है। वहीं अतीक ने कहा कि माफिया गिरी की चक्कर में पूरा परिवार खत्म हो गया। माफियागिरी तो खत्म हो गई,लेकिन मेरे परिवार को अब बेवजह घसीटा जा रहा है।वहीं, बरेली जेल से माफिया अतीक के भाई अशरफ को भी पुलिस प्रयागराज के लिए लेकर निकल गई है।

झांसी पहुंचा अतीक का काफिला

माफिया अतीक को ला रही पुलिस का काफिला झांसी पहुंच गया है। उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद की आज कोर्ट में पेशी होगी। कड़ी सुरक्षा में अतीक को लाया जा रहा है। इसके साथ ही अशरफ को भी बरेली जेल से लाया जाएगा। पुलिस कोर्ट से दोनों की रिमांड माग सकती है। ताकि उमेश पाल हत्याकांड में दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा सके।अतीक को लेकर प्रयागराज आ रहा पुलिस का काफिला जब मध्यप्रदेश के शिवपुरी पहुंचा तो माफिया ने कहा कि मैं अब तक मीडिया की वजह से बचा हुआ हूं।

इससे पहले बूंदी, राजस्थान में कुछ देर के लिए रुका पुलिस का काफिला। अतीक के आज दोपहर तक प्रयागराज पहुंचने की संभावना है। इस दौरान अतीक ने कहा कि मेरा परिवार बर्बाद हो गया है… मैं जेल में था मैं उसके (उमेश पाल हत्याकांड) बारे में क्या जानूं। उमेश पाल की हत्या के बारे में मुझे कुछ नहीं पताः अतीक अहमद अतीक अहमद ने कहा उमेश पाल की हत्या के समय में जेल में था। मेरे परिवार को गलत फंसाया गया है। उमेश पाल की हत्या के बारे में मुझे कुछ नहीं पता है।

अशरफ को भी ला रही पुलिस

वहीं अतीक अहमद की बहन और भांजी ने भी कोर्ट में सरेंडर करना चाह रही हैं, उनकी सुनवाई अब 13 अप्रैल को होगी। इससे पूर्व प्रयागराज ले जाने से पहले अतीक के भाई अशरफ की बीपी बढ़ गई थी, उसने हाटअटैक का बहाना किया था, लेकिन इस बार स्वास्थ्य सही होने की वजह से प्रयागराज ले ज।या जा रहा हैं। दोनों भाईयों से उमेश पाल हत्याकांड के बरे में जानकारी जुटानी हैं, ताकि फरार माफिया के बेटे असद, पत्नी शाइस्ता और शूटरों का पता लगाया जा सके।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here