भाई को डूबता देख नदी में लगाई छलांग, दोनों भाईयों की डूबने से मौत

174
Siddharthnagar: Six died due to drowning while taking a bath in the river, someone had come to maternal aunt's house, there was a stir
बैदोली गांव में रिश्तेदारी में आए एक किशोर व किशोरी की मौत खरिका गांव के पास राप्ती नदी में डूबने से हो गई।

बहराइच। यूपी के बहराइच के हरदी थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम दोस्तों के साथ मिट्टी खोदने की मशीन देखने गए दो सगे भाइयों के नदी में डूबने घर में कोहराम मच गया। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से शवों को तलाश कर रही है। घंटों तलाश के बाद रात लगभग 8:30 पर दोनो के शवों को एनडीआरएफ की मदद से बाहर निकाला गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरदी थाना क्षेत्र के रमवापुर गांव निवासी मुरारी सिंह के लड़के शेखर(17) व किशन (12) शुक्रवार की शाम दोस्तों के साथ खेलने निकले थे। बताया जाता है इसी दौरान सभी चाहलारी घाट पुल के पास आई मिट्टी खोदने की नई मशीन देखने चले गए। इसी दौरान पैर फिसलने से किशन नदी में गिर गया और डूबने लगा। छोटे भाई को डूबता देख शेखर ने भी नदी में छलांग लगा दी।

एक साथ दोनों भाईयों की मौत की खबर मिलते ही पूरा परिवार गम में डूब गया। पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। गांव के अधिकांश घरों में शाम के समय चूल्हा तक नहीं जले। वहीं घटना की सूचना पर हरदी थाना प्रभारी अंजनी कुमार राय दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।इसके बाद शवों की तलाश के लिए एनडीआरएफ से मदद मांगी गई। एनडीआरएफ और गोताखोरों ने घंटों तलाश के बाद दोनो शवों को बाहर निकाला। शव देख सभी की आंखें नम हो गई। थाना प्रभारी अंजनी कुमार ने बताया की शवों का पंचनामा भरने की कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here