‘बदलो बेहतर के लिए’ कैंपेन, ‘एक्टिव पैरेंटिंग’ की थीम पर उपभोक्ताओं के साथ ब्रांड के जुड़ाव को दी ताजगी

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The 'Badlo Better Ke Liye' campaign refreshes the brand's consumer engagement with the theme of 'Active Parenting'
अभिभावक के रूप में उनकी सफलता अपने बच्चे को उसकी पूरी क्षमता का उपयोग करने में उसकी मदद करने पर टिकी होती है।

नईदिल्ली, बिजनेस डेस्क। ज्यादा एक्टिव जिंदगी जीने की चाहत रखने वाले उपभोक्ताओं की जरूरतों के साथ ढलते हुए कारगिल के खाद्य तेल ब्रांड नेचरफ्रेश® ने आज नया ब्रांड कैंपेन लॉन्च किया। ‘बदलो बेहतर के लिए’ की थीम पर लॉन्च हुआ यह कैंपेन बच्चों की दिनचर्या में एक्टिव पैरेंटिंग के महत्व को दर्शाता है, जिससे बच्चे अपनी पूरी क्षमता का लाभ लेने में सक्षम हो पाते हैं। नए पैक डिजाइन, टीवी विज्ञापन और ऑन ग्राउंड मार्केटिंग पहल के साथ यह कैंपेन स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने वाले उपभोक्ताओं की बात करता है। यह कैंपेन स्वयं को स्वस्थ रखते हुए अभिभावकों को बच्चों के सफर और कामयाबी का सक्रिय भागीदार बनने के लिए प्रेरित करते हुए उनसे एक भावनात्मक जुड़ाव बनाता है।

एक्टिव पैरेंट्स

इस कैंपेन के माध्यम से ब्रांड ने शहरी क्षेत्रों में रहने वाले 30 से 50 साल की उम्र के ‘एक्टिव पैरेंट्स’ को संबोधित किया है, जो आत्मविश्वास से भरपूर, महत्वाकांक्षी एवं प्रसन्न जीवन जीना चाहते हैं। अभिभावक के रूप में उनकी सफलता अपने बच्चे को उसकी पूरी क्षमता का उपयोग करने में उसकी मदद करने पर टिकी होती है।

नेचरफ्रेश पुरानी आदतों को बदलने व चिंताओं को खत्म करने में मदद करते हुए और 20 प्रतिशत कम एब्जॉर्ब होने वाला सुपीरियर क्वालिटी प्रोडक्ट उपलब्ध कराते हुए उपभोक्ताओं के जीवन में अपनी भूमिका बना रहा है। इससे उन्हें ज्यादा एक्टिव रहने और अभिभावक के रूप में अपनी भूमिका को बेहतर तरीके से निभाने में मदद मिलती है। जब माता-पिता शारीरिक और भावनात्मक दोनों तरह से सक्रियता से बच्चों के जीवन से जुड़े होते हैं, तो उनकी सफलता में बेहतर तरीके से योगदान कर पाते हैं।

रिफाइंड तेल की तुलना में 20 प्रतिशत हल्का

ब्रांड की नई पैकेजिंग पर इस बात का उल्लेख किया गया है कि बाजार में मिलने वाले सामान्य रिफाइंड तेल की तुलना में यह 20 प्रतिशत हल्का है। हिंदीभाषी बाजार में उपभोक्ताओं से ज्यादा प्रभावी तरीके से संवाद स्थापित करने के लिए नेचरफ्रेश ने अपने पैक पर ब्रांड का नाम और उसके बारे में देवनागरी में भी लिखा है। इन पहल के माध्यम से ब्रांड का लक्ष्य ब्रांड के कनेक्ट को बढ़ाना और उत्तर एवं पूर्वी भारत के उपभोक्ताओं को ज्यादा अर्थपूर्ण अनुभव देना है।

घरेलू उपभोक्ता ब्रांड

इस कैंपेन को लेकर कारगिल फूड इनग्रेडिएंट्स के मार्केटिंग एवं इनसाइट्स लीडर श्री सुबिन सिवन ने कहा, ‘नेचरफ्रेश कारगिल का घरेलू उपभोक्ता ब्रांड है और एक दशक से ज्यादा समय से उपभोक्ता इस पर भरोसा कर रहे हैं। हम 20 प्रतिशत कम एब्जॉर्ब होने वाला अनूठा उत्पाद पेश करते हुए इस विरासत को और आगे ले जाना चाहते हैं, जिससे स्वस्थ एवं ज्यादा एक्टिव लाइफ चाहने वाले अभिभावकों एवं बच्चों को मदद मिले।

हमारे ‘#बदलो बेहतर के लिए’ कैंपेन के माध्यम से हमारा लक्ष्य अभिभावकों को इस बात के लिए प्रेरित करना है कि वे अपने बच्चों की रोजाना की जिंदगी में सक्रियता दिखाएं और उनके विकास में सहयोग करें। हमारा मानना है कि बच्चों के साथ बिताया गया हर पल कीमती होता है और एक एक्टिव पैरेंट बनकर कोई भी अपने बच्चों के भविष्य में एक बड़ा बदलाव ला सकता है।’

गुणवत्तापूर्ण उत्पादों का पोर्टफोलियो

नेचरफ्रेश कारगिल का घरेलू ब्रांड है, जिसके प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में गेहूं आटा के अलावा कई खाद्य तेल के वैरिएंट हैं, जिनमें मुख्यत: सोयाबीन एवं सरसों के तेल शामिल हैं। गुणवत्तापूर्ण उत्पादों एवं ब्रांड की भावनात्मक उपस्थिति के साथ नेचरफ्रेश पूरे उत्तर एवं पूर्वी भारत में उपभोक्ताओं की पहली पसंद बनकर सामने आ रहा है। ब्रांड का टेलीविजन कैंपेन 15 मार्च, 2023 को प्रसारित हुआ है और इसे यहां क्लिक करके देखा जा सकता है। नया पैक दिल्ली, उत्तर प्रदेश, झारखंड और बिहार में सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।

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