honour killing : बेटी को प्रेमी के साथ बात करते देख पिता हुआ आग बबूला, गला दबाकर मार डाला

108
Fed up with the fight between mother and wife in Baghpat, a young man slit the throats of both, this is how the secret got revealed
आरोपी ने पुलिस को बताया कि पत्नी और मां के बीच रोज किसी न किसी बात काे लेकर झगड़ा होता था।

कानपुर। यूपी के कानपुर में एक पिता ने अपनी बेटी को केवल इसलिए मार डाला क्योंकि वह उसके मना करने के बाद भी अपने ब्वायफ्रेंड से लगातार फोन पर बातें किया करती थी। मंगलवार को बेटी ब्वायफ्रेंड से बातें कर रही थी, इसी दौरान पिता ने उसे देख लिया, इससे उसका खून खौल उठा और गुस्से में उसकी जमकर पिटाई कर दी, गला दबाने से उसकी मौत हो गई। यह मामला कानपुर के कश्यप नगर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के मुताबिक, 10वीं की छात्रा खुशबू का पास के ही रहने वाले एक लड़के से अफेयर था। इसकी जानकारी पिता राधेश्याम गुप्ता को पहले लग चुकी थी। पिता के कई बार विरोध करने के बाद भी बेटी नहीं मानी। मंगलवार को सुबह पिता घर पहुंचे। उन्होंने बेटी को फोन पर बात करते हुए देख लिया। इसके बाद भड़के पिता ने बेटी की पिटाई कर दी। गुस्से में उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या कर बेटी के ससुराल पहुंचा पिता

पिता राधेश्याम गुप्ता की तीन बेटियां है। खुशबू सबसे छोटी थी। दूसरी नंबर की बेटी पूजा की घर के पास में ही शादी हुई। बेटी की हत्या करने के बाद पिता अपनी दूसरी बेटी पूजा के ससुराल पहुंचा। वहां उसने वारदात की पूरी जानकारी दी। हत्या की वारदात से घबराई बेटी और दामाद ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में एसीपी कल्याणपुर विकास कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं।सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच करने पहुंची। हत्या के आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मामला रावतपुर थाना क्षेत्र का है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here