अकबरपुर में दर्दनाक हादसा: ट्रेलर से कुचलकर बाइक सवार पूरे परिवार की मौत

190
Tragic accident in Akbarpur: Bike rider crushed by trailer, whole family dies
बाइक पर सवार पांच वर्षीय एक पुत्र गंभीर घायल हो गया।

अकबरपुर। यूपी के अकबरपुर जिले में सोमवार शाम को हुए एक सड़क हादसे में एक साथ पूरे परिवार की मौत हो गई। एक साथ चार लोगों की मौत होने की खबर मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विजयगांव के पास ट्रेलर से कुचलकर बाइक सवार दंपती सहित दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। बाइक पर सवार पांच वर्षीय एक पुत्र गंभीर घायल हो गया। उसे उपचार के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

ससुराल से लौट रहा था युवक

सोमवार दोपहर बाद अकबरपुर नगर के निकट हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। थाना क्षेत्र मालीपुर के चितौना कला निवासी राजगीर सुनील कुमार (32) रविवार को टांडा तहसील क्षेत्र के दशरथपुर स्थित अपनी ससुराल में आयोजित बरीक्षा कार्यक्रम में शामिल होने गया था।उसके साथ पत्नी रूमा (30), पुत्री रिशू (10), रितिका (07) व पुत्र अश्विनी (05) भी गए थे। सोमवार को वह सभी एक ही बाइक से घर लौट रहे थे। अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के विजयगांव के पास पीछे से आ रहे ट्रेलर ने उन्हें रौंद दिया। इससे सुनील, रूमा, रिशू व रितिका ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि अश्विनी गंभीर रूप से घायल हो गया।

डीएम भी घटनास्थल पर पहुंचे

घटना के तत्काल बाद चालक ट्रेलर लेकर मौके से फरार हो गया। एनएच से गुजर रहे यात्रियों की सूचना पर पुलिस व एंबुलेंस टीम मौके पहुंची। सभी को यहां से जिला अस्पताल लाया गया।चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया जबकि प्राथमिक चिकित्सा के बाद हालत की गंभीरता को देखते हुए अश्विनी को ट्रामा रेफर कर दिया।डीएम अविनाश सिंह ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। एसडीएम पवन जायसवाल ने बताया कि घायल के साथ एक लेखपाल व पुलिसकर्मी को भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here