भाभी के जीवन में बहार लाने वाला ही निकला कातिल, इसलिए उजाड़ दिया हंसता- खेलता परिवार

138
The one who brought spring in sister-in-law's life turned out to be the murderer, so the family was destroyed laughingly
विधवा भाभी की वीरान पड़ी जिंदगी में बहार लाने के लिए​ उसे हमसफर बनाया उसी ने अवैध संबंध के फेर में उसे मौत की नींद सुला दी।

बिजनौर। अवैध रिश्तों की नींव पर कभी भी एक हंसता खेलता घर नहीं बसाया जा सकता। यह कहानी है यूपी के बिजनौर जिले की यहां के रहने वाले एक परिवार में अवैध संबंध का कीड़ा लग गया, नतीजन यह हंसता खेलता परिवार उजड़ गया। जिस युवक ने अपनी विधवा भाभी की वीरान पड़ी जिंदगी में बहार लाने के लिए​ उसे हमसफर बनाया उसी ने अवैध संबंध के फेर में उसे मौत की नींद सुला दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वर्ष 2017 में प्रियंका की शादी सदाफल निवासी दीपक पुत्र सोमपाल के साथ हुई थी। शादी के एक वर्ष बाद प्रियंका को एक पुत्र भी हुआ था, लेकिन कुछ समय बाद ही दीपक व प्रियंका के बीच हुई अनबन के बाद दीपक ने स्योहारा धामपुर रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली थी। दीपक की मौत के बाद प्रियंका ने अपनी व अपने मासूम पुत्र के जीवन यापन के लिए देवर जॉनी के साथ कोर्ट मैरिज कर लिया था। वहीं हंसी खुशी जिंदगी के बीच दोनों को एक पुत्र की प्राप्ति भी हुई। लेकिन इस बीच संदेह की दीवार खड़ी हो गई। प्रियंका की हत्या के बाद जॉनी ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

जिसे जान बनाया उसकी ले ली जान

पत्नी की हत्या करने के बाद भी हत्यारोपी पति जॉनी के चेहरे पर किसी तरह का अफसोस नहीं था। दस दिन बाद उसकी पत्नी प्रियंका अपने मायके से लौटी थी। रात में खाना खाने के बाद उसका पत्नी से इसी प्रकरण को लेकर विवाद हुआ। इसी बात पर उसने अपनी पत्नी प्रियंका की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने थाने पहुंचकर अपना गुनाह कबूल कर लिया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here