बाराबंकी में एक ही परिवार की चचेरी बहनों ने जहर खाकर दी जान,वजह तलाश रही पुलिस

138
In Barabanki, cousins ​​of the same family died after consuming poison, the police is looking for the reason.
डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया

बाराबंकी। प्रदेश की राजधानी से सटे बाराबंकी जिले में सोमवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया,जब लोगों को एक ही परिवार की दो युवतियों के जहर खाने से मौत होने की खबर मिली। हर कोई वजह जानने के लिए हैरान था। पुलिस इस मामले की जांच पुलिस कर रही हैं, वहीं परिवार के लोगों का रो— रोकर बुरा हाल हो गया।

बाराबंकी जिले के बड्डूपुर थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात चचेरी बहनों ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। जानकारी होने पर घर वाले दोनों को इलाज के लिएअलग अलग अस्पताल लेकर पहुंच गए, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया। जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

 वजह नहीं बता पा रहे घर वाले

क्षेत्र के झरसवां गांव के छोटेलाल की पुत्री नीतू (18) व उनके भाई रामचरित की पुत्री कामिनी (18) के मध्य काफी गहरी दोस्ती थी।अज्ञात कारणों से नीतू और कामिनी ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। जानकारी होने पर परिजन उन्हें पहले एक निजी अस्पताल ले गए जहां नीतू को मृत घोषित किए जाने पर परिजन शव घर ले आए।उधर कामिनी को घुंगटेर व बाराबंकी तक लाया गया लेकिन उसे भी बचाया नहीं जा सका। मामले की जानकारी होने पर इंस्पेक्टर राजकुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here