कन्नौज में बड़ा हादसा: एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे में पलटी बस, तीन की मौत और 17 घायल

129
Big accident in Kannauj: bus overturned in dense fog on expressway, three killed and 17 injured
कोहरे कर कारण ठठिया थाना क्षेत्र के बांसुरिया गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

कन्नौज। यूपी कन्नौज जिले में बड़ा हादसा हो गया, यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे के चलते सवारियों से भरी एक बस पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें मेडिकल कॉलेज उपचार के लिए भेजा गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार रात करीब 11बजे से दिल्ली से लखनऊ सवारियां लेकर एक निजी बस जा रही थी। इस दौरान कोहरे कर कारण ठठिया थाना क्षेत्र के बांसुरिया गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

अनियंत्रित होकर पलट गई बस

वहीं, 17 लोग गंभीर घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कमल भाटी मौके पर पहुंचे घायलों को तत्काल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। थाना प्रभारी ने बताया अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। मृतकों की संख्या अभी बढ़ सकती है। घायलों को उपचार जारी है। कानपुर, जेएनएन। टांडा-बांदा राजमार्ग पर कोहरे की धुंध के चलते तेज रफ्तार दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। मौरंग भरे वाहन के चालक की स्टेयरिंग में दबकर मौत हो गई। जबकि दूसरे वाहन का चालक व उसका सहयोगी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को पीएचसी तिंदवारी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here