बिहार में फिर वैसा ही हादसा: बोलेरो ने 50 लोगों को रौंदा, 5 की हालत गंभीर, सभी जा रहे थे पूजा करने

318
Same incident again in Bihar: Bolero ran over 50 people, condition of 5 critical, all were going to worship
स्थानीय लोगों ने पीछा कर चालक को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।

समस्तीपुर।बिहार में फिर एक बड़ा हादसा हो गया। इस ​बार भी लोग भूइयां बाबा की पूजा करने जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने 50 लोगों को रौंद दिया, इस हादसे में पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इनमें से 3 को पटना रेफर किया गया है। बता दे कि पिछली बार भी इसी तहर के हादसे में एक दर्जन लोगों की जान चली गई थी।मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर कन्हैया चौक के पास हादसा हुआ। सभी को समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद बोलेरो चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया, हालांकि बाद में स्थानीय लोगों ने पीछा कर चालक को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है।

भागते हुए पकड़ा गया चालक

घटना के संबंध में बताया गया है कि देर रात 50-60 की संख्या में गांव के लोग रिश्तेदारों के साथ भुइयां बाबा के पूजा को लेकर ब्रह्म स्थान पूजा करने जा रहे थे। इसी दौरान समस्तीपुर शहर की ओर से आ रही बोलेरो ने कई लोगों को कुचल दिया।हादसे के बाद ड्राइवर भागने की कोशिश कर रहा था। जिसे लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। घायलों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर कन्हैया गांव की नीतू कुमारी, सत्यम कुमारी, रीना देवी, रीना चौधरी, निशा कुमारी, जगदीश महतो के अलावा गुड़िया कुमारी पातेपुर, आशा देवी सहदई वैशाली, राजा चौधरी महुआ, अमरजीत कुमार ताजपुर शामिल हैं।

रात 1 बजे हुआ हादसा

बताया गया है कि सभी लोग गांव के राकेश चौधरी के यहां आयोजित भुइयां बाबा की पूजा में शामिल होने के लिए आए हुए थे। देर रात करीब 1:00 बजे सभी लोग ब्रह्मस्थान पर घोड़ा आदि चढ़ाने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान कन्हैया चौक के पास यह घटना हुई। घटना की सूचना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन-फानन में लोगों ने सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पांच की स्थिति गंभीर बताई गई है जिसमें से तीन को पटना रेफर कर दिया गया है।मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि देर रात हुई इस घटना के बाद लोगों ने पीछा कर बोलेरो चालक को पकड़ लिया था। पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here