त्योहार मनाने लखनऊ से घर जा रहे परिवार की गाड़ी ट्रेलर में घुसी पांच की मौत

123
Family car going home from Lucknow to celebrate the festival rammed into the trailer, five died
इंदिरा नगर जल निगम आवासीय कॉलोनी में रहने वाले सहायक अभियंता विनोद कुमार अपनी गाड़ी से दिवाली मनाने अपने घर जा रहे थे।

बस्ती। लखनऊ से अपने घर त्योहार मनाने जा रहे एक अवर अभियंता का परिवार हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में अवर ​अभियंता समेत परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।यह हादसा यूपी के बस्ती जिले में फोरलेन पर मुंडेरवा थाने के खजौला पुलिस चौकी पास हुआ। यहां एक तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर में जा घुसी। इस हादसे में कार सवार अवर अभियंता, उनकी मां, बेटा, बेटी, पत्नी समेत पांच लोगों की मौत हो गई। सभी संतकबीरनगर जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र के ढोढ़ई गांव के निवासी थे। मौके पर एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी, मुंडेरवा थाने की पुलिस और एनएचएआई की टीम पहुंच गई।

त्योहार मनाने गांव जा रहे थे

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ से गोरखपुर जाने वाली लेन में सड़क के किनारे पटरी पर एक ट्रेलर यूके-06/पीबी-7460 खड़ा था। बताया जा रहा है कि किसी दुर्घटना के बाद पुलिस ने उसे खड़ा कराया था। रात देर शाम करीब 07.40 बजे लखनऊ की तरफ से काफी तेज रफ्तार से पहुंची कार यूपी-32/एलबी-2894 पीछे से ट्रेलर में आ घुसी।रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार का आधा से ज्यादा हिस्सा ट्रेलर के अंदर घुस गया था। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज खजौला ने काफी मशक्कत के बाद किसी तरह कार में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया। जिसमें दो महिलाओं, एक युवक और किशोरी की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल करीब 20 वर्षीय युवक को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

इनकी हुई मौत

मृतकों में लखनऊ में तैनात अवर अभियंता विनोद कुमार (38), नीलम (34) पत्नी विनोद, खुशबू (15) पुत्री विनोद, एहसास (19) पुत्र विनोद और विनोद की 65 वर्षीया मां सरस्वती देवी शामिल हैं। इंदिरा नगर जल निगम आवासीय कॉलोनी में रहने वाले सहायक अभियंता विनोद कुमार अपनी गाड़ी से दिवाली मनाने अपने घर जा रहे थे। एएसपी ने बताया कि कार की गति काफी ज्यादा बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here