भोजपुरी फिल्म… “यूपी में दम बा” पर काम शुरू, फिल्म निर्देशक संजय वत्सल ने किया ऐलान

211
up me dam ba starcast

भोजपुरी डेस्क, गोरखपुर। यूपी चुनाव के दौरान आप ने यूपी में का बा नामक यह गीत अब खूब सुना होगा। लेकिन, अब इसके बाद इसी तर्ज पर यूपी में दम बा नामक फिल्म जल्द ही बनने जा रही है। इस फिल्म के बन जाने के बाद यह फिल्म आपका खूब मनोरंजन करेगी।
इस फिल्म का ऐलान निर्देशक संजय वत्सल ने अपने जन्मदिन के अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ की कर्म नगरी गोरखपुर के एक निजी होटल में किया। इस अवसर पर फिल्म के कई कलाकर और टीम सदस्य उपस्थिति रहे। और सब ने फिल्म को सफलता पूर्वक पूरा करने के लिए शुभकामनाए दी। इस फिल्म का निर्माण फोर ब्रदरस प्रोडक्शन हाऊस के बैनर के तले किया जा रहा है।

ये हैं स्टारकास्ट

इस फिल्म के निर्माता दुर्गेश पाण्डेय, संतोष शर्मा, राजकुमार निषाद, रजनीकांत जायसवाल है, निर्देशक संजय वत्सल है। डीओपी जग्गी पाजी है। इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में देशी स्टार समर सिंह, काजल पाण्डेय, मनोज टाईगर, कोमल झा ,विनीत विशाल, पप्पू यादव,कृष्णा सार्थी, आर जे चोखा, शीला यादव है। पी आर ओ अरविंद मौर्या हैं। टीम की चयन प्रक्रिया चालू है।

गोरखपुर के ऐतिहासिक स्थानों की होगी दृश्य

इस फिल्म की शूटिंग बहुत ही जल्द उत्तर प्रदेश के जिला गोरखपुर विभिन्न रमणीय जगहों पर की जाएगी। इस फिल्म का टाइटल “यूपी में दम बा” है इससे लग रहा है कि फिल्म एक्शन से भरपूर और पारिवारिक बैकग्राउंड पर आधारित है। फिल्म के निर्देशक संजय वत्सल कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं जिसे सिनेमा प्रेमियों ने बहुत प्यार दुलार दिया है। निर्देशक संजय वत्सल हमेशा नई और अलग टाइप का कॉन्सेप्ट लेकर आते हैं जो दर्शकों के दिल में घर बना लेती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here