मैक्‍स लाइफ इंश्‍योरेंस ने क्रिकेटर रोहित शर्मा और उनकी पत्‍नी ऋतिका सजदेह को बनाया ब्रैंड एंबैसडर

340
Max Life Insurance ropes in cricketer Rohit Sharma and his wife Ritika Sajdeh as brand ambassadors
भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा तथा उनकी पत्‍नी ऋतिका सजदेह को ब्रैंड एंबैसडर नियुक्‍त करने की घोषणा की है।
  • किसी ब्रैंड कैम्‍पेन में पहली बार साथ आने वाले रोहित शर्मा और

  • ऋतिका सजदेह मिलकर करेंगे मैक्‍स लाइफ के यू आर द डिफरेंस का प्रचार 

नई दिल्‍ली &बिजनेस डेस्क। मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने जाने-माने क्रिकेटर और स्‍पोर्ट्स आइकन तथा भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा तथा उनकी पत्‍नी ऋतिका सजदेह को ब्रैंड एंबैसडर नियुक्‍त करने की घोषणा की है। मैक्‍स लाइफ ने क्रिकेटिंग स्‍टार और उनकी पत्‍नी के साथ 2 वर्षीय भागीदारी की घोषणा की हैजो पहली बार एक साथ स्‍क्रीन पर आ रहे हैं। यह भागीदारी मैक्‍स लाइफ ब्रैंड द्वारा स्‍वयं को महत्‍वपूर्ण मानकर खुद को अपने परिजनों को सुरक्षित बनाने के लिए सही वित्‍तीय मोल निर्धारित करने की भावना को बढ़ावा देगा।

वित्‍तीय सुरक्षा प्रदान करने वाला पक्ष

यह जुड़ाव वित्‍तीय रूप से तैयारी ओर सुरक्षा के महत्‍व को और प्रमुखता से रेखांकित करेगा। मूलमंत्र यही है कि आने वाले समय की अनदेखी चुनौतियों से मानसिकशारीरिक और वित्‍तीय दृष्टि से तैयारी की जाए। जिस तरह से प्रो‍टेक्टिव गियर खिलाड़‍ियों को खेल के मैदान पर सुरक्षा प्रदान करता हैउसी तरहलाइफ इंश्‍योरेंस भी जीवन में वित्‍तीय सुरक्षा प्रदान करने वाला महत्‍वपूर्ण पक्ष है।

 

मैक्‍स लाइफ ने परिवारों को जीवन की अनिश्चितताओं और दीर्घकालिक बचत उत्‍पादों की सुरक्षाखासतौर से मिलेनियल्‍स को ध्‍यान में रखकर कई सुरक्षात्‍मक पेशकश की है। साथ ही यह अपनी रिटायरमेंट पेशकश को भी मजबूत बना रही है जिनसे लोगों को सेवानिवृत्ति के बाद अपने गोल्‍डन वर्षों में सुरक्षा मिलेगी। रोहित और ऋतिका के साथ दो वर्षीय भागीदारी के चलते मैक्‍स लाइफ इन प्रोडक्‍ट कैटेगरीज़ में अपनी साख बढ़ाने के साथ-साथ ब्रैंड के अन्‍य वायदों जैसे कि भरोसा और यू आर द डिफरेंस को भी मजबूती देगा।

भविष्‍य को सुरक्षित बनाने में बराबरी 

स्‍पोर्ट्स आइकन के तौर पर रोहित की क्रिकेट के मैदान पर कामयाबी और उनकी साधारण पृष्‍ठभूमि दुनियाभर मेंमिलेनियल्‍स समेत बहुत से अन्‍य लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत है। रोहित की पहचान एदकम शांतस्थिर और गंभीर लीडर के तौर पर बनी है और यह ग्राहकों के भरोसे पर खरा उतरने की मैक्‍स लाइफ की प्रतिबद्धता के अनुरूप है। ऋतिका सजदेह का उनकी कामयाबी में बहुत हाथ हैवह खुदा भी अपनी प्रोफेशनल लाइफ में सक्रिय हैं और ये दोनों ही अपने परिवार के वित्‍तीय भविष्‍य को सुरक्षित बनाने में बराबरी की भागीदाारी में विश्‍वास रखते हैं। ये आदर्श मैक्‍स लाइफ द्वारा अपने ग्राहकों की जिंदगी को अनश्चितताओं से बचाने की भावना के अनुरूप हैं।

बदलाव साकार कर सकते हैं

मैक्‍स लाइफ के साथ इस पार्टनरशिप के बारे में रोहित शर्मा ने कहा,”खेल के मैदान पर और उससे बाहरदोनों ही जगहों पर अनिश्‍चतताएं आपको हैरान कर सकती हैं। ऐसे में जरूरी है कि आप खुद का और अपने प्रियजनों का जीवन की अनदेखी चुनौतियों से बचाव करें। मुझे खुशी है कि ऋतिका और मैं मैक्‍स लाइफ के साथ मिलकर इस महत्‍वपूर्ण विषय को प्रमुखता से सामने लाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। मैं उनके #YouAreTheDifference में यकीन रखता हूं कि आप ही अपने परिवार के लिए बदलाव साकार कर सकते हैं और मुझे आशा है कि ब्रैंड के साथ मेरा यह जुड़ाव देश में जीवन बीमा के बारे में जागरूकता के साथ-साथ इसे अपनाने को भी बढ़ावा देगा।”

वित्‍तीय भविष्‍य का सवाल है

इस बारे में ऋतिका सजदेह ने कहाआज के वक्‍त मेंविस्‍तृत वित्‍तीय सुरक्षा का इंतज़ाम करना बेहद जरूरी है और जहां तक परिवार के वित्‍तीय भविष्‍य का सवाल हैहरेक को इस संबंध में महत्‍वपूर्ण फैसले लेने की प्रक्रिया में बराबरी की भागीदारी करनी चाहिए। जब जिंदगी आपके प्रियजनों को मुसीबत में डालती है और आप मदद के लिए उनके साथ होते हैंतो यही पूरे हालात को बदलने के लिए काफी होता है। मैं मैक्‍स लाइफ और रोहित के साथ मिलकर इस भागीदारी को लेकर उत्‍साहित हूं जो कि खुद को वित्‍तीय रूप से तैयार करने तथा सुरक्षा की भावना को प्रमुखता देगा।

पार्टनरशिप लाइफ इंश्‍योरेंस

इस जुड़ाव के बारे में राहुल तलवार, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, मैक्‍स लाइफ ने कहाभारत के पास दुनिया की सबसे बड़ी युवा आबादी है। यह वर्ग माइंडफुल लिविंग के साथ-साथ मानसिक और शारीरिक स्‍वास्‍थ्‍य का पैरोकार है। मिलेनियन क्रिकेटर रोहित शर्माजो कि हम सभी के लिए प्रेरणा-स्रोत हैंअपनी पत्‍नी के साथ मिलकर मिलेनियल जेनरेशन से अपील कर रहे हैं। हमारा मानना है कि यह पार्टनरशिप लाइफ इंश्‍योरेंस के बारे में जागरूकता बढ़ाएगीखासतौर से युवाओं को अपने जीवन को सुरक्षित रखने और अपने परिवारों के लिए खुद को अलग बनाने का महत्‍व समझाएगी।

हम भारत का सर्वाधिक सराहनीयभरोसेमं लाइफ इंश्‍योरेंस ब्रैंड बनाने के सफर पर निकल पड़े हैंजो कि अपने वायदे पर खरा उतरेगाऔर अब रोहित शर्मा तथा ऋतिका सजदेह के साथ उनके पहले ब्रैंड कैम्‍पेन के लिए जुड़ावग्राहकों को प्रेरित करने के साथ-साथ अपने जीवन के मूल्‍य को अधिक आंकने में मदद पहुंचाएगा। यह पार्टनरशिप मैक्‍स लाइफ इंश्‍योरेंस के भरोसे को बढ़ाएगी और आधुनिक ब्रैंड के तौर पर इसके आकर्षण को बढ़ाएगी।”

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here