होंडा जल्द बाजार में उतारने जा रहा दो नए स्कूटर, जानिए इसकी कीमत और फीचर

237
Honda is going to launch two new scooters in the market soon, know its price and features
सभी कलर मॉडल में कॉन्ट्रास्ट गोल्डन हाइलाइट्स और ब्राउन सीट कवर और इनर बॉडी शामिल हैं।

नई दिल्ली- बिजनेस डेस्क। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया आने वाले महीनों में कई नए मॉडलों के साथ अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करने की योजना बना रही है। एचएमएसआई के अध्यक्ष एमडी और सीईओ अत्सुशी ओगाटा ने खुलासा किया है कि कंपनी जल्द ही दो नई मोटरसाइकिलें पेश करेगी। कंपनी ने अपनी आने वाले मॉडलों के बारे में अधिक जानकारी शेयर नहीं की। होंडा की अपकमिंग बाइक्स 160 सीसी और 300. 350 सीसी में आ सकती हैं। दोनों बाइक्स के बीएस 6 स्टेज उत्सर्जन मानदंडों के लागू होने से पहले सड़कों पर उतरने की उम्मीद है। नए नियम 1 अप्रैल 2023 से लागू होने वाले हैं।

होंडा 125 सीसी की स्कूटर करेगी लॉन्च

कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि होंडा 125 सीसी का स्कूटर लाने वाला है। आगामी होंडा स्कूटर अगले वित्तीय वर्ष में लॉन्च होगा। फिलहाल कंपनी 125सीसी के दो स्कूटर एक्टिवा और ग्राजिया बेच रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो होंडा सुजुकी एवेनिस 125 और टीवीएस एनटॉर्क 125 को टक्कर देने के लिए एक्टिवा 125 का एक नया स्पोर्टियर संस्करण पेश कर सकती है।

शाइन सेलिब्रेशन एडिशन

हाल ही में दोपहिया निर्माता ने नया होंडा एक्टिवा प्रीमियम संस्करण 75,400 रुपये एक्स.शोरूम में लॉन्च किया। एक्टिवा 6 जी पर आधारित नया प्रीमियम संस्करण मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक पर्ल सायरन ब्लू और मैट संगरिया रेड मैटेलिक कलर ऑप्शन में आता है। सभी कलर मॉडल में कॉन्ट्रास्ट गोल्डन हाइलाइट्स और ब्राउन सीट कवर और इनर बॉडी शामिल हैं। होंडा ने हाल ही में शाइन सेलिब्रेशन एडिशन को दो नए कलर ऑप्शन. मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक और मैट सेंगरिया रेड मैटेलिक में उतारा है। यह ड्रम और डिस्क वेरिएंट में आता है, जिनकी कीमत क्रमशः 78.878 रुपये और 82.878 रुपये है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here