शादी के बाद सुहागरात मनाने पत्नी को ले गया होटल, वहां पर किया घिनौनी काम, मामला दर्ज

891
After the honeymoon, the bride and groom met in this condition, the family members screamed, happiness turned into mourning
दंपती की मौत कैसे हुई है इस बात का पता नहीं लग सका है। परिजनों ने भी किसी पर कोई शक नहीं जताया।

कानपुर। यूपी के कानून शहर से एक घिनौनी हरकत सामने आई। यहां के एक कारोबारी के खिलाफ उसकी पत्नी ने मध्यप्रदेश के इंदौर में अप्राकृतिक संबंध बनाने की एफआईआर दर्ज कराई है। फैशन डिजाइनर पत्नी का आरोप है कि कारोबारी ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाते समय अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक करोड़ रुपये की मांग करने लगा। इससे परेशान होकर वह इंदौर मायके गई। जहां उन्होंने लसूड़िया पुलिस थाने में पति और ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंदौर के पॉश इलाके की रहने वाली फैशन डिजाइनर युवती की शादी वर्ष 2018 में बर्रा के दामोदर नगर निवासी एक कारोबारी से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद पति सुहागरात के लिए बड़े होटल में ले गया। जहां उसने जबरन प्राकृतिक और अप्राकृतिक संबंध बनाए, जिसके उसने कमरे और बाथरूम में लगे स्पाई कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर एक करोड़ रुपये की मांग करने लगा।

स्पाई कैमरे से बनाई वीडियो

इससे परेशान होकर महिला ने ससुर को घटना बताई, लेकिन वह भी अश्लील हरकतें करने लगा। बुरी नीयत से हाथ लगाया और अश्लील बातें की। वहीं, सास और ननद भी चुप रहने के लिए धमकाने लगीं। इससे परेशान होकर पिता से बात की और इंदौर लौट आई। जहां उन्होंने परिजनों से आपबीती बताने के बाद पति और ससुरालियों के खिलाफ लसूड़िया थाने में गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here