सुखद:आज केंद्रीय मंत्री नकवी देश के पहले अमृत सरोवर का रामपुर में करेंगे उद्घाटन

589
Pleasant: Today Union Minister Naqvi will inaugurate the country's first Amrit Sarovar in Rampur
पीएम ने कहा था कि हर जिले में 75 तालाब बनाकर पानी की एक—एक बूंद को सहेजा जाए,ताकि आने वाले समय में पानी की समस्या न हो।

रामपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी के अमृत महोत्सव को यादगार बनाने के लिए जो सपना देखा था,वह अब साकार होता नजर आ रहा हैं। इस क्रम आज देश के पहले अमृत सरोवर का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री अब्बास नकवी रामपुर में करेंगे। इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहेंगे। नकवी दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार की दोपहर रामपुर पहुंच गए थे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात की। मालूम हो कि पीएम ने कहा था कि हर जिले में 75 तालाब बनाकर पानी की एक—एक बूंद को सहेजा जाए,ताकि आने वाले समय में पानी की समस्या न हो।

वहीं नकवी ने कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि देश के पहले अमृत सरोवर का शुभारंभ रामपुर में शुक्रवार को सुबह नौ बजे होगा, जिसमें प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह उपस्थित रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामपुर के इस अमृत सरोवर की प्रशंसा कर एवं बधाई देकर रामपुर के लोगों को गौरवान्वित किया है।

जल संकट को खत्म करने का प्रयास

रामपुर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने गुरुवार को कोसी पुल के निकट उनका स्वागत किया। इसके बाद शंकरपुर स्थित अपने आवास पर केंद्रीय मंत्री ने जन समस्याएं सुनीं। नकवी ने कहा ​कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा समावेशी विकास, सर्व स्पर्शी सशक्तीकरण के लिए जो कार्य किए जा रहे हैं, हमें उसको आम लोगों तक पहुंचाना चाहिए। भाजपा की सफलता का सफर और उसकी स्वीकार्यता का प्रमुख कारण समाज के सभी वर्गों में भाजपा और उसकी नेतृत्व के प्रति लगातार बढ़ते विश्वास और विकास के प्रति आस्था है।
हमें समाज के सभी वर्गों को जोड़कर बीजेपी के समरसता और समावेशी सोच को आगे बढ़ाना चाहिए और इसी के साथ पार्टी आगे बढ़ भी रही है। भाजपा किसी भी समाज को अपने से अलग नहीं कर सकती, विशेष तौर से दलित, पिछड़े और अल्पसंख्यक समाज।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here