अरविंद स्मार्टस्पेस ने ग्राहकों के लिए इंडस्ट्री का पहला समग्र डिजिटल सेल्स प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

224
Arvind SmartSpace Launches Industry's First Comprehensive Digital Sales Platform for Customers
इस रियल इस्टेट ब्रांड ने आज अपने डिजिटल बिक्री प्लेटफॉर्म के लॉन्च की घोषणा की।
  •  घर खरीदने की पूरी प्रक्रिया को पारदर्शी और सहज बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण पहल आराम से घर बैठे मूवी टिकट बुक करने जितना आसान –

  •  ग्राहक को 3डी टूर लेने, इकाइयों का चयन करने, कीमत देखने और पूरी तरह से ऑनलाइन बुक करने के लिए सशक्तिकरण

अहमदाबाद- बिजनेस समाचार। देश की अग्रणी रियल एस्टेट विकास कंपनी में से एक, अरविंद स्मार्टस्पेस लिमिटेड (एएसएल) ग्राहकों के लिए घर खरीदने की प्रक्रिया में पारदर्शिता और आत्मनिर्भरता लाकर डिजिटल नवाचार के माध्यम से इसे पूरी तरह से सहज बनाने के लिए तैयार है। इस रियल इस्टेट ब्रांड ने आज अपने डिजिटल बिक्री प्लेटफॉर्म के लॉन्च की घोषणा की।

इंडस्ट्री की प्रथम पहल के रूप में शुरू किया गया, यह प्लेटफॉर्म न केवल ग्राहकों को पूरी इन्वेंट्री लिस्टिंग देखने, बल्कि प्रति इकाई कीमत की पूरी जानकारी भी प्राप्त करने में सक्षम बनाएगा। अरविंद स्मार्टस्पेस का उद्देश्य सर्वोत्तम कोटि की पारदर्शिता के साथ सर्वश्रेष्ठ ग्राहक अनुभव सुनिश्चित करना है। इनके द्वारा इस हेतु प्रौद्योगिकी का प्रभावी तरीके से उपयोग किया जा रहा है ताकि ग्राहकों को उनके घरों का चयन करने, उनके सपनों का घर खरीदने और दुनिया के किसी भी स्थान से प्रोजेक्ट की प्रगति पर नजर रखने में सक्षम बनाया जा सके।

वेबसाइट https://www.arvindsmartspaces.com/ के सहज एक्सटेंशन, इस ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म के जरिए ग्राहक प्रोजेक्ट्स को वर्चुअल रूप में देख सकेंगे। ग्राहक अपने संभावित घर के भीतर से भी उसे देख सकेंगे और उसके इंटेरियर्स का अनुभव कर सकेंगे। अरविंद स्मार्टस्पेस ग्राहकों को वस्तुतः मौजूदा वेबसाइट में वीआर मॉडल के एकीकरण के माध्यम से उनकी बालकनियों से प्रोपर्टी को देखने में भी सक्षम बनाएगा। अपनी तरह की इस पहली पेशकश में, सटीक इकाइयों, प्रोजेक्ट के भीतर की स्थिति, लेआउट और पूरी इन्वेंट्री को भी प्लेटफॉर्म के जरिए देखा जा सकेगा।

घर खरीदना हुआ आसान

वेबसाइट के सरलतापूर्ण एकीकरण ने घर खरीदारों के लिए घर खरीदना इतना आसान बना दिया है जितना कि आराम से घर बैठे मूवी का टिकट खरीदना। वेबसाइट के जरिए ग्राहक सटीक रूप से यह भी देख सकते हैं कि कौन सी इकाईयां उपलब्ध हैं और साथ ही अपने द्वारा खरीदी जाने वाली इकाई के प्रीमियम, लग्जरियस जीवनशैली के ट्रेलर की झलक भी ले सकते हैं। अरविंद स्मार्टस्पेस लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, कमल सिंघल ने कहा, “इससे पूर्व, रियल इस्टेट व्यवसाय को सदैव विश्वास और पारदर्शिता से नहीं जोड़ा गया था। हमारा उद्देश्य उद्योग में एक आदर्श बदलाव लाना है जिससे इस मानसिकता में परिवर्तन आए।

उच्चतम गुणवत्तापूर्ण महत्वपूर्ण

अरविंद लिमिटेड जैसे लिगेसी ब्रांड से जुड़े होने के नाते, हमने हमेशा उच्चतम गुणवत्तापूर्ण और सबसे नैतिक व्यावसायिक पद्धतियों को लाने के लिए प्रयास किया है। हमारे द्वारा तकनीक के प्रयोग के साथ, अब हम ग्राहकों को इस कदर सशक्त बनाने में सक्षम हैं कि वो प्रोजेक्ट से जुड़ी सभी जानकारी रियल टाइम आधार पर आसानी से प्राप्त कर सकें, जो कि इंडस्ट्री में असंभव प्रतीत होता था। हमारे ग्राहक और उनकी आवश्यकताएं हमेशा हमारे सभी संचालन, डिजाइन और प्रक्रियाओं के केंद्र में रही हैं, और हमने इस विचारधारा को इस बिक्री मंच में एकीकृत किया है। जबकि हम बैंगलोर में अपने एक प्रोजेक्ट के साथ इस प्लेटफॉर्म का शुभारंभ कर रहे हैं, लेकिन हमारा उद्देश्य हमारी सभी नई परियोजनाओं में इसे लागू करना है।”

लॉन्च किए जाएन पर, ग्राहक बेंगलुरु के येलहंका के प्रीमियम आवासीय प्रोजेक्ट अरविंद बेल एयर को वर्चुअल रूप से देख सकेंगे और घर खरीद सकेंगे। अंत में, ग्राहक अन्य विभिन्न स्थानों पर भी घर बुक कर सकेंगे और खरीद सकेंगे, क्योंकि ब्रांड द्वारा इस तकनीक को सभी आगामी परियोजनाओं में शामिल किया जाएगा। कंपनी के पास अहमदाबाद, गांधीनगर, बैंगलोर और पुणे में लगभग 25 मिलियन वर्ग फुट का रियल इस्टेट विकास है।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here