दो बच्चों की मां को कुंवारे युवक से हुआ प्यार, घर परिवार छोड़कर हुई फरार, पति लगा रहा थाने का चक्कर

263
Painful end of love: First the demand of the girlfriend was filled, then both of them gave their lives by consuming poisonous substances.
परिजन दोनों की जान बचाने के लिए अस्पताल लेकर भागे लेकिन दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

रायबरेली। प्यार करने वालों के लिए एक कहावत है कि जब उन्हें प्यार होता है तो वह उन्हें उनके प्रेम के अलावा कुछ और दिखाई नहीं देता।उनके लिए सारे रिश्ते नाते बौने हो जाते है। यहां तक कि अपने मां— बाप, पति और संतान से भी मुंह मोड़ लेते है। कुछ ऐसा ही मामला यूपी के रायबरेली जिले से सामने आया है। यहां एक दो बच्चों की मां का एक युवक से मोबाइल पर बातचीत होती थी धीरे— धीरे दोनों का प्यार इतना गहरा हो गया कि महिला ने अपने दो बच्चों को छोड़कर घर की सारी किमती चीज लेकर प्रेमी के साथ जीवन बिताने के लिए फरार हो गई।

मिस काल से शुरू हुई कहानी

मालूम हो कि इस प्रेम कहानी की शुरूआत एक मिस काल से हुई । एक दिन विवाहिता के मोबाइल पर एक मिस काल आई, फिर धीरे—धीरे दोनों में बातचीत होने लगी, फिर दोनों ने एक—दूसरे मिलने—जुलने लगे, फिर दोनों का प्रेम इतना तगड़ा हो गया कि दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने का सपना देखने लगे। इसके बाद महिला घर से 15 हजार नकद और गहने लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई।

रायबरेली के ऊंचाहार के जलालपुर गांव के एक युवक की पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। इसक बाद पति काफी दिन उसको रिश्तेदारों के घर पर खोजता रहा। इसके बाद बच्चों की खातिर पति ने पुलिस से गुहार लगाई है। विनोद कुमार 14 अप्रैल को किसी काम से घर से बाहर था। उसकी पत्नी दो छोटे बच्चों के साथ घर पर थी, दोपहर में उसकी पत्नी पत्नी सीमा दोनों छोटे बच्चों को छोड़कर 15 हजार रुपए के साथ सभी जेवरात समेट कर फरार हो गई।

घंटों से बात करती थी महिला

महिला पति के घर पर न रहने के दौरान किसी से घंटों तक मोबाइल से बात करती थी। आशंका है कि महिला उसी के साथ भागी है। पीड़ित पति के खोजबीन के दौरान पत्नी का पता तो नहीं चला लेकिन यह बता चला है कि वह थाना क्षेत्र के गांव जमुनवा बुजुर्ग के रामनरेश नाम के व्यक्ति से बराबर बात किया करती थी। पीड़ित पति ने पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गुहार लगाई है। प्रभारी निरीक्षक शिव शंकर सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर जांच पड़ताल करके महिला का पता लगाया जाएगा। वहीं महिला के घर छोड़ने के बाद उसके दो बच्चे परेशान है, पति भी बच्चों की देखभाल करने के फेर में काम धंधे से दूर हो गया है, उसकी आर्थिक स्थिति खराब होती जा रही है।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here