पति नहीं दिला सका स्मार्टफोन तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, तीन साल की बच्ची हुई बिना मां की

199
Husband could not get smartphone, wife took a scary step, three year old girl was born without mother
पति ने उसकी यह इच्छा नहीं पूरी कर सका, इसी बात पर लेकर उसकी पत्नी तीन दिन से घर में गदर काटी हुई थी।

अलीगढ़। इस समय लगभग सभी के हा​थों में स्मार्टफोन है। हर किसी कि इच्छा है कि वह बड़ी स्क्रीन वाला मोबाइल चलाए। इसी इच्छा को पूरा करने के फेर में अलीगढ़ में एक महिला ने जान दे दी। दरअलस उक्त महिला अपने पति से तीन दिन से स्मार्ट फोन दिलाने की जिदद कर रही थी,जब उसकी जिदद पूरी नहीं हुई तो उसने फांसी लगाकर जान दे दी। यह घटना अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र के मोहल्ला मौलाना आजाद नगर की है।

यहां मंगलवार को एक महिला ने फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस पड़ताल में सामने आया कि महिला तीन दिन से अपने पति से स्मार्टफोन दिलाने की मांग कर रही थी, पति ने उसकी यह इच्छा नहीं पूरी कर सका, इसी बात पर लेकर उसकी पत्नी तीन दिन से घर में गदर काटी हुई थी। इच्छा पूरी होती न देख महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौलाना आजाद नगर निवासी शबनम (28) का पति शकील फल की ढेला लगाता है। सोमवार शाम को उसका स्मार्टफोन की मांग को लेकर ही पति से विवाद हो गया, पति ढेल लेकर चला गया, करीब दस बजे शबनम ने कमरे में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली, तीन साल की बेटी खेलते हुए कमरे में पहुंची तो शव लटका देख चीख पड़ी, चीखपुकार सुनकर मोहल्ले के लोग आ गए।

बेटी का रो-रोकर बुरा हाल

महिला के फांसी लगाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं मृतका की बेटी का रो-रोकर बुरा हाल था इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि पिछले कई दिनों से दंपति के स्मार्टफोन की मांग को लेकर अनबन चल रही थी, विवाद के चलते महिला ने आत्महत्या की है, अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है। आपकों बता दें कि इससे पहले भी स्मार्टफोन न मिलने पर अलीगढ़ के अतरौली थाना क्षेत्र के गांव सपोटा में रविवार देर रात एक किशोर ने फांसी लगा ली थी।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here