बिगड़े बोल: बाबर अली की लिंचिंग को सपा सांसद ने ठहराया जायज,जानिए पूरा मामला

176
Bad words: SP MP justified the lynching of Babar Ali, know the whole matter
बर्क ने संसद परिसर में इंडिया टीवी से बातचीत में कहा, ''मुसलमान नहीं चाहते कि बीजेपी को सपोर्ट किया जाए।

लखनऊ। यूपी समेत चार राज्यों में बीजेपी की जीत के बाद बीजेपी समर्थकों ने जमकर जीत का जश्न मनाया था। इस बीच एक मुस्लिम युवक बाबर अली ने भी लड्डू बांटकर जश्नन मनाया था। इसके बाद उक्त युवक बाबर अली की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से इसे लेकर राजनीति तेज हो गई है।सपा सांसद और अक्सर विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले शफीकुर्रहमान बर्क ने अब बाबर को ही गलत ठहरा दिया है। बर्क ने कहा कि मुसलमान नहीं चाहते कि बीजेपी का समर्थन किया जाए। उन्होंने दो टूक कहा कि बाबर ने लड्डू बांटकर गलती की।

बीजेपी का किया विरोध

बर्क ने संसद परिसर में इंडिया टीवी से बातचीत में कहा, ”मुसलमान नहीं चाहते कि बीजेपी को सपोर्ट किया जाए। (मुसलमान) किसी भी पार्टी को दे सकता है, लेकिन वोट दिल की आवाज का नाम है। मुसलमानों के साथ नाइंसाफी हो रही है बीजेपी में।” यह पूछे जाने पर कि उसने तो अपने दिल की आवाज सुनकर ही बीजेपी को वोट दिया और मिठाई बांटी, जिस पर उसकी हत्या कर दी गई? बर्क ने कहा कि ये वो लोग जानें, उनके घर वाले जाने, उन्होंने किस बुनियाद पर ऐसा किया। जब यह पूछा गया कि क्या लड्डू बांटकर उसने गलत किया? बर्क ने कहा, ”हां तो वह गलत कर रहा था।”

मुस्लिम महिलाओं ने हमें वोट दिया

बीजेपी सांसद बृजलाल ने बाबर अली के हत्यारों को सख्त सजा दिलाने का भरोसा देते हुए कहा, मुस्लिम समाज ने हमको वोट दिया। मुस्लिम महिलाओं ने हमें वोट दिया है। यहां चूंकि एक मुस्लिम व्यक्ति था, जिसे सपा अपना बपौती समझती है मुस्लिम वोट बैंक, उसने वोट दिया तो नृशंस हत्या कर दी गई।

योगी आदित्यनाथ सरकार ऐसी कार्रवाई करेगी कि किसी की हिम्मत नहीं होगी। सबक सिखाने वाली कार्रवाई होगी। हम उसके परिवार के साथ हैं। सभी लोग मर्डर केस में जेल जाएंगे, गैंगस्टर ऐक्ट में जेल जाएंगे। हिस्ट्रीशीट खुलेगी। जमानत का प्रयास करेंगे तो एनएसए लगाकर जेल से बाहर नहीं आने देंगे। हम उत्तर प्रदेश को बंगाल नहीं बनने देंगे।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here