कौशांबी में पूरे परिवार को बेहोश करके प्रेमी के साथ भागी युवती, घर से रुपये और जेवर भी ले गई

412
In Kaushambi, the girl ran away with the lover after making the whole family unconscious, took money and jewelry from the house
होश में आने पर परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया।

कौशांबी। यूपी के कौशांबी जिले में एक हैरान करने वाली खबर सामने आई। यहां एक युवती ने अपने पूरे परिवार को बेहोश करके अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती ने अपने परिवार के लोगों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया जिससे सभी लोग बेहोश हो गए। इसके बाद वह घर से नकदी और जेवर लेकर प्रेमी के साथ चली गई। होश में आने पर परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया। पिता से लिखित शिकायत लेकर पुलिस युवती को खोज रही है।

होश आने पर घर वाले हुए स्तब्ध

परिवार के मुखिया ने पुलिस को बताया कि एक युवक ने उनकी बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसकी जानकारी परिवार वालों को हुई तो उन्होंने बेटी पर उस युवक से मिलने-जुलने पर पाबंदी लगाना शुरू कर दिया। उसका घर से निकलना भी बंद करा दिया था। इस पर बेटी विरोध भी करने लगी थी लेकिन परिवरा के लोगों ने कल्पना भी नहीं की थी कि वह ऐसा कुछ कर सकती है जिससे सभी स्तब्ध हैं।

पड़ोसी घर पहुंचा तो खुली पोल

अब जानिए पूरा घटनाक्रम। इस युवती ने शनिवार दोपहर परिवार के लोगों को खाना परोसा। उसने दाल में बेहोशी की दवा मिली थी। भोजन करने के कुछ देर बाद ही परिवार के लोग बेसुध हो गए। इसके बाद युवती घर में रखे 27 हजार रुपये, अपने कपड़े और मां के जेवर बटोरे, फिर घर से निकलकर अपने प्रेमी के साथ चली गई। कुछ देर बाद पड़ोसी उनके घर पहुंचा तो परिवार के लोगों सभी को बेसुध देखा। हल्ला मचा तो भीड़ लगी। ग्रामीणों ने किसी तरह परिवार को होश में लाकर पुलिस को खबर दी। पुलिस युवती और प्रेमी की तलाश में जुटी है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here