अं​बेडकर नगर: गन्ने के खेत में युवती का यूं पड़ा मिला शव, जताई जा रही ये आशंका, जांच जारी

374
महरुआ थाना क्षेत्र के लोकनाथपुर गांव निवासी युवती का शव बुधवार को गांव के पास गन्ने के खेत में मिलने से हड़कंप मच गया। कहा जा रहा है कि दुपट्टे से गला दबाकर हत्या की गई। वहीं घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

अंबेडकर नगर। देश के सबसे बड़े सूबे यूपी के अंबेडकरनगर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां महरुआ थाना क्षेत्र के लोकनाथपुर गांव निवासी युवती का शव बुधवार को गांव के पास गन्ने के खेत में मिलने से हड़कंप मच गया। कहा जा रहा है कि दुपट्टे से गला दबाकर हत्या की गई।

वहीं घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया गया कि शव के पास से पुलिस ने पायल व कपड़े आदि भी बरामद किए हैं। वहीं एएसपी संजय कुमार राय भी गांव पहुंचे और मौके का जायजा लिया है।

गन्ने के खेत में मिला शव

जानकारी के मुताबिक महरुआ थाना क्षेत्र के लोकनाथपुर गांव निवासी 18 वर्षीय अंतिमा उर्फ शिवानी सिंह पुत्री सत्यप्रकाश सिंह मंगलवार दिन में करीब 10 बजे घर से फोटो खिंचवाने के लिए महरुआ बाजार के लिए निकली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह इसके बाद घर नहीं लौटी।

विलंब होने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की, मगर कुछ पता नहीं चला। बताया गया कि बुधवार सुबह गांव के बाहर स्थित एक गन्ने के खेत में हत्या कर फेंका गया शव मिला है। वहीं जानकारी होते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकजुट हो गए। बताया गया कि रोते बिलखते परिवारीजन भी मौके पर पहुंचे।

दुष्कर्म की भी जताई जा रही आशंका

वहीं ग्रामीणों के अनुसार अंतिमा की दुपट्टे से गला कसकर निमर्मता पूर्वक हत्या की गई थी। उसके मुंह व नाक से खून निकल रहा था। इधर महरुआ पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया कि खेत से एक पायल व पॉलीथिन में कुछ कपड़ा भी बरामद हुआ है। एएसपी संजय कुमार राय ने परिजनों से बातचीत कर मामले में समुचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

कहा गया कि जल्द ही केस दर्ज कर जरूरी कार्रवाई की जाएगी। वहीं युवती के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। इधर महरुआ थानाध्यक्ष विवेक वर्मा के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया गया कि दो नामजद आरोपियों के विरुद्ध तहरीर मिली है। उनके मुताबिक छानबीन के बाद मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here