लखनऊ: सैकड़ों समर्थकों संग दर्जनभर बसपा नेताओं ने थामा रालोद का दामन

519
आज राष्ट्रीय लोकदल कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद के समक्ष जिलाध्यक्ष रण विजय मौर्य के अथक प्रयासों से दर्जनों बसपा नेताओं ने राष्ट्रीय लोकदल में आस्था व्यक्त करते हुए रालोद की सदस्यता ग्रहण की।

लखनऊ । यूपी मिशन—2022 को लेकर सियासी सरगर्मियां अब तेज हो चली है। यहां सात चरणों में होने वाले मतदान को लेकर सियासी दलों ने कमर कस ली हैं। पहला चरण 10 फरवरी को है, इसी के साथ इस चुनावी संग्राम का आगाज हो जाएगा। इस बीच सभी दल अपने—अपने पक्ष में माहौल बनाने को कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे।

नेताओं के इधर—उधर जाने का सिलसिला भी निरन्तर जारी है। इसी क्रम में आज राष्ट्रीय लोकदल कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद के समक्ष जिलाध्यक्ष रण विजय मौर्य के अथक प्रयासों से दर्जनों बसपा नेताओं ने राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. जयंत सिंह के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए रालोद की सदस्यता ग्रहण की।

यह जानकारी देते हुए राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने बताया कि बक्षी का तालाब के बसपा नेता मनोज कुमार यादव ने जितेन्द्र कुमार, डाॅ. अजय कुमार, अंकित मिश्रा, अनूप कुमार समेत अपने दर्जनों समर्थकों के साथ दल में शामिल हुए हैं। बताया गया कि उनके शामिल होने से निश्चित ही राष्ट्रीय लोकदल को मजबूती मिलेगी।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here