पंजाब: मोबाइल पर लूडो खेलते-खेलते विवाहिता को पाकिस्तानी युवक से हुआ प्यार, पुलिस पूछताछ में खोले कई राज

242
राजस्थान के धौलपुर की रहने वाली शिवानी के मुताबिक उसकी शादी मोनू से हो चुकी है। उसका दो साल का एक बच्चा है। महिला के मुताबिक छह माह पहले मोबाइल फोन पर लूडो खेलते-खेलते उसकी पाकिस्तान के अली नामक युवक से दोस्ती हुई है।

अमृतसर। यूं तो ऑनलाइन चैटिंग के जरिए दोस्ती के मामले अक्सर देखने—सुनने को मिलते रहते है। लेकिन नया मामला हैरान करने वाला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला अमृतसर का बताया जा रहा है। दरअसल बुधवार सुबह अमृतसर में जलियांवाला बाग के पास एक महिला ने अटारी जाने के लिए वाहन के बारे में किसी से पूछा।

जिसके बाद यहां खड़े सुरक्षा अधिकारी नरिंदर सिंह को कुछ संदेह हुआ तो उन्होंने महिला से पूछताछ की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने बताया कि वह पाकिस्तान में अपने दोस्त से मिलने जाना चाहती है।

पूछताछ में खोले राज़

बताया गया कि राजस्थान के धौलपुर की रहने वाली शिवानी के मुताबिक उसकी शादी मोनू से हो चुकी है। उसका दो साल का एक बच्चा है। महिला के मुताबिक छह माह पहले मोबाइल फोन पर लूडो खेलते-खेलते उसकी पाकिस्तान के अली नामक युवक से दोस्ती हुई है। बताया कि अली ने उसे अपने पास बुलाया,

और कहा कि वह राजस्थान से अमृतसर पहुंच जाए। अमृतसर में जलिंयावाला बाग के पास से उसे टैंपो या कोई अन्य वाहन अटारी पहुंचा देगा। महिला के मुताबिक वह अटारी से उसे ले जाने के लिए अपने एक दोस्त को भेजेगा, जो उसे उसके पास ले आएगा।

बच्चे व पति को छोड़कर जा रही थी पाकिस्तान

महिला शिवानी के मुताबिक इसके बाद वह अपने पति और बच्चे को छोड़कर दोस्त से मिलने के लिए पाकिस्तान के लिए घर से निकली और बुधवार सुबह अमृतसर पहुंची। वहीं पूछताछ में सामने आया कि अली और शिवानी एक दूसरे से ऑनलाइन चैटिंग करने लगे थे और व्हाट्सएप पर भी अली से कई बार उससे बात की।

उसे बस इतना पता है कि अली पाकिस्तान में रहता है। इससे ज्यादा उसे अली के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इधर एसीपी ईस्ट मनजीत सिंह के मुताबिक शिवानी के परिजनों को इस बारे में सूचित कर दिया गया है। बताया गया कि वहां से शिवानी को अमृतसर वापस लाया जा रहा है, जिसके बाद उसे उनके घरवालों के हवाले कर दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here