लव मैरिज: प्रेमी ने धोखा दिया तो घर के बाहर धरने पर आधी रात को बैठ गई प्रेमिका

413
Love marriage: When the lover cheated, the girlfriend sat on a dharna outside the house in the middle of the night
पीड़िता ने हंगामा करते हुए कहा की यदि प्रेमी ने मुझे अपने घर नहीं रखा तो आत्महत्या कर लेगी।

मेरठ। प्यार में धोखा खाई एक युवती सोमवार आधी रात को धरने पर बैठ गई। इसकी जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों के साथ ही प्रशासन की धड़कनें बढ़ गई। युवती ने बताया कि बताया कि उसने शास्त्रीनगर निवासी युवक से दो माह पहले लव मैरिज की थी। उसके बाद युवक अपने घर से बाहर कमरे पर रखने लगा। अब युवक धोखा देकर फरार हो गया है। रात में युवती अपने प्रेमी की तलाश में शास्त्रीनगर एल ब्लॉक के पास पहुंची। प्रेमी का घर नहीं मिला तो युवती रास्ते में ही धरने पर बैठ गई। पीड़िता ने हंगामा करते हुए कहा की यदि प्रेमी ने मुझे अपने घर नहीं रखा तो आत्महत्या कर लेगी।

सात माह पहले दोनों में हुई थी दोस्ती

मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के करीमनगर की रहने वाली रुखसार (25 साल) की सात माह पहले अपने घर से एक किमी दूर शास्त्रीनगर निवासी युवक गौरव से दोस्ती हुई थी। युवती का आरोप है कि दोनों में बातचीत होने लगी। युवती का कहना है दो माह पहले दोनों ने लव मैरिज कर ली। जहां पीड़िता ने बताया की युवक एक कमरे पर ले गया। जहां युवक ने कहा था की मैं अपने परिवार से अलग रहुंगा। पीड़िता ने बताया की प्रेमी ने अब धोखा दे दिया है। सोमवार को युवती ने प्रेमी युवक को कई बार कॉल की। पीड़िता का कहना है की युवक बार बार धमकी दे रहा है।

युवक के घर के पास धरने पर बैठी

रात में युवती अपने प्रेमी की तलाश में पहले नौचंदी क्षेत्र की एल ब्लॉक पुलिस चौकी पर पहुंची। पुलिस ने युवती को समझाकर घर भेज दिया। बाद में युवती एल ब्लॉक के पास एक घर के बाहर धरने पर बैठ गई। पीड़िता का कहना है की चाहे मुझे आत्महत्या करनी पड़े। हंगामे की सूचना पर नौचंदी पुलिस भी युवती को समझाने का प्रयास करने लगी। पीड़िता का कहना है की मुझे प्रेमी के घर ही जाना है, उसने मेरी जिंदगी खराब कर दी, देर रात तक काफी हंगामा होता रहा है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here