मॉडल पत्नी को इमाम की दाढ़ी पसंद नहीं, न कटवाने पर दर्ज कराया झूठा केस

540
Model wife does not like Imam's beard, false case filed for not cutting it
इमाम ने जब दाढ़ी कटाने से मना किया तो पत्नी ने पति व परिवार के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया।

अलीगढ़। एक तरफ जहां इस समय दाढ़ी रखना युवाओं का फैशन बनता जा रहा है, दूसरी आधुनिक मॉडल ल​ड़कियों को चिकने और हैंडसम लड़कों की चाहत बढ़ती जा रही है। इस वजह से दंपति में आए दिन कहल की स्थिति बन रही है। कुछ ऐसा ही मामला यूपी अलीगढ़ जिले के अकराबाद थाना से सामने आया है। यहां मस्जिद के एक पेश इमाम ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है शादी के बाद से ही पत्नी दाढ़ी कटाने की जिद कर रही है, इमाम ने जब दाढ़ी कटाने से मना किया तो पत्नी ने पति व परिवार के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया।

मालूम हो कि पीड़ित जलालुद्दीन पुत्र मुकद्दमखा निवासी कस्बा पिलखना का निकाह वीना पुत्री इमामुद्दीन ग्राम सत्तरापुर का एक साल पूर्व हुआ था। शादी के बाद से ही पत्नी को पति की दाढ़ी अच्छी नहीं लगती थी, बार-बार दाढ़ी कटाने की जिद करती थी,लेकिन पति अनसुना करता रहता था, अब पत्नी ने जिद्द पूरी करने के लिए थाने पहुंच गई और पति समेत पूरे परिवार पर झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया, और शादी तोड़ने की धमकी देती है। इमाम आरोप है कि उसकी पत्नी कहती है कि वह एक मॉडल लड़की है, बिना दाढ़ी वाला पति चाहिए था।

तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराया

पीड़ित आलिम एक मस्जिद का पेश इमाम है पत्नी को इमाम ने धर्म का वास्ता देकर समझाने का प्रयास किया तो नहीं मानी और षड्यंत्र के तहत थाना छर्रा में इमाम और उसके परिवार के खिलाफ तीन तलाक दहेज एक्ट और परिवार के लोगों पर छेड़छाड़ का संगीन धाराओं का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया है। पीड़ित इमाम का पत्नी मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रही है और धार्मिक मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है पीड़ित इमाम मदद की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंचा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एसएसपी से मुलाकात न होने की वजह से इमाम को मायूस होकर लौटना पड़ा।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here