गाजीपुर में चाय पी रहे लोगों पर मौत बनकर दौड़ी ट्रक, 6 लोगों को कुचला, 3 गंभीर

1039
Truck ran to death on people drinking tea in Ghazipur, 6 people crushed, 3 serious
हादसे के बाद ग्रामीणों ने चार शव रखकर सड़क पर जाम लगा दिया। साभार सोशल मीडिया।

गाजीपुर। यूपी के गाजीपुर जिले में मंगलवार सुबह एक चाय की दुकान पर बैठकर चाय पी रहे लोगों पर एक ट्रक मौत बनकर दौड़ी। ट्रक ने 6 लोगों को कुचल दिया, इससे 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह दिल दहलाने वाला हादसा गाजीपुर के मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के अहिरौली गांव की है। यहां चाय की दुकान पर सुबह आठ बजे लोग चाय पी रहे थे, इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक दुकान में घुस गया। ट्रक की चपेट में आने से छह लोगों की मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर जमकर पीटा।

Gazipur road accident news
इसके बाद ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर जमकर पीटा।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जब पुलिस पहुंची तो ग्रामीण ट्रक चालक को पकड़कर ​पीट रहे थे। पुलिस जवानों ने किसी तरह ट्रक चालक को किसी तरह छुड़ाकर उसे इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। दुर्घटना में घायल अन्य लोगों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। नाराज ग्रामीणों ने घटनास्थल पर चारों शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही डीएम और एसपी घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने में जुटे रहे।

सुबह आठ बजे हुआ हादसा

ग्रामीणों के अनुसार अहरौली गांव के बाहर चट्टी पर एक चाय की दुकान पर लोग बैठकर चाय पी रहे थे, सुबह आठ बजे भरौली की ओर से तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक दुकान में जा घुसा। ट्रक से कुचलकर जीयनदासपुर गांव निवासी उमाशंकर यादव(50), गोलू यादव(15), वीरेंद्र राम(45), सत्येंद ठाकुर (28) की मौके पर मौत हो गई।

घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती

गंभीर रूप से घायल चंद्रमोहन राय और श्याम बिहारी सहित तीन लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर परिवार गए। जहां इलाज के दौरान अहरौली निवासी चंद्रमोहन राय (45) और श्याम बिहारी कुशवाहा (35) की मौत हो गई। नाराज ग्रामीणों ने चारों शवों को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग लेकर जाम लगा दिया। जानकारी होते ही डीएम एमपी सिंह और एसपी रामबदन सिंह मौके पहुंचकर लोगों को समझाने में जुटे रहे।

मुख्यमंत्री योगी ने शोक व्‍यक्‍त किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here