मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा: कार से डीसीएम टकराई तीन दोस्तों की मौत, चालक गंभीर

185
मुजफ्फरनगर जनपद में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में दिल्ली के तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में दिल्ली के तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, घायल युवक का इलाज जारी है।

दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर छपार थाना क्षेत्र में बरला के पास कार और डीसीएम की आमने—सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में दिल्ली के रहने वाले तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक बालकराम गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को मेरठ के लिए रेफर किया गया है।

पुलिस ने बताया कि सभी युवक कार से हरिद्वार जा रहे थे। पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।वहीं एक साथ तीन युवकों की मौत की खबर जब उनके घर पहुंची तो घर में हड़कंप मच गया। परिजन भागते हुए मुजफ्फरनगर के हादसा स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने देर शाम मृतकों का पीएम कराने के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

इनकी हुई मौत

1. सुधीर निवासीगण रघुवीरनगर दिल्ली
2. मोनू निवासीगण रघुवीरनगर दिल्ली
3. शैलेश निवासीगण रघुवीरनगर दिल्ली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here