Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनसमंदर में रेव पार्टी: संजय दत्त के बाद आर्यन फंसे नशे के...

समंदर में रेव पार्टी: संजय दत्त के बाद आर्यन फंसे नशे के जाल में, जानिए अब क्या होगा

मनोरंजन डेस्क। वैसे ड्रग्स और बॉलीवुड का बहुत पुराना नाता रहा है। इतिहास गवाह है कि कई बड़े स्टार को शराब और अन्य नशे की वजह से कितना नुकसान पहुंचा है। अभी तक मामला पर्दे के पीछे सब चल रहा था, लेकिन फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स के खिलाफ मुंबई नारकोटिक्स विभाग ने जो मुहिम शुरू ​की हैं उसमें अब तक कई बड़े स्टार फंस चुके है।

Saunder Mein Rave Party: After Sanjay Dutt, Aryan is trapped in a drug trap, know what will happen now
संजय दत्त को नशे की दलदल से निकालने के लिए सुनील दत्त बहुत मेहनत की तब जाकर उनका जीवन पटरी पर आ सका।

ताजा मामला फिल्म स्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन के पकड़े जाने से मामला फिर सुर्खियों में छा गया है।23 वर्षीय शाहरूख खान के बेटे आर्यन को शाहरूख के प्रतिरूप में देखा जा रहा हैं, उनके फिल्म डेब्यू की भी तैयारी चल रही थी। इस बीच उनके फंसने मामला कुछ दिन के लिए उलझ गया है। आपकों बता दें कि इससे अपने जमाने के स्टार रहे सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त भी ड्रग्स केस में फंसकर बर्बाद हो चुके थे, लेकिन उनके पिता की मेहनत ने उन्हें फिर से आबाद किया। संजय दत्त के जीवन में फिल्म भी आ चुकी है। आपकों बता दें कि आर्यन खान और संजय दत्त की पोजिशन सेम है दोनों की समानता में केवल नाम बदला बाकी दोनों की पहचान नशे के जाल में फंसने के दौरान केवल पिता के नाम से ही पहचान थी। संजय दत्त का भी कई लड़कियों से नाम जुड़ा, वहीं आर्यन का भी अब तक कई लड़कियों से नाम जुड़ चुका है।

आपकों बता दें कि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन इसके पहले भी कई बार सुर्खियों में आ चुके है। इस बार आर्यन NCB की गिरफ्त में हैं। इसलिए फिर से चर्चा का बाजार गर्म है। यहां हम आपको आर्यन के विषय में कुछ रोचक बातों से रूबरू करा रहे है।

आर्यन ने लंदन से किया ग्रेजुएशन

मालूम हो कि आर्यन ने लंदन के सेवन ऑक्स स्कूल से 12वीं पास की है। इससे पहले वे मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ रहे थे। मई 2021 में आर्यन की ग्रेजुएशन सेरेमनी की फोटो वायरल हुई थी। फोटो में वह अपने ग्रेजुएशन गाउन में सर्टिफिकेट के साथ दिखे थे। आर्यन को 2020 में यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया से बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन, स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स की डिग्री मिली है।

संजय दत्त को नशे की दलदल से निकालने के लिए सुनील दत्त बहुत मेहनत की तब जाकर उनका जीवन पटरी पर आ सका।
आपकों बता दें कि शाहरुख खान ने बेटे के साथ पहली बार लॉयन किंग के हिंदी वर्जन में काम किया था। दरअसल इस फिल्म में आर्यन ने यंग सिम्बा को अपनी आवाज दी थी।

पहली बार पर्दे पर

आपकों बता दें कि शाहरुख खान ने बेटे के साथ पहली बार लॉयन किंग के हिंदी वर्जन में काम किया था। दरअसल इस फिल्म में आर्यन ने यंग सिम्बा को अपनी आवाज दी थी। जबकि शाहरुख ने मुफासा को आवाज दी थी। आर्यन ने बचपन में ‘कभी खुशी कभी गम’ में भी कैमियो किया था। बचपन में ही आर्यन ने हम हैं लाजवाब फिल्म के एनिमेटेड वर्जन में भी डबिंग की थी ।

सोशल मीडिया से दूर रहते है आर्यन

मालूम हो कि आर्यन खान का जन्म 13 नवंबर 1997 को दिल्ली में हुआ था। वह लाइमलाइट से दूर रहते है।आर्यन सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम पर अब तक महज 24 पोस्ट की हैं।
आर्यन अब्रॉड में स्टडी के दौरान करीब 2 साल तक सोशल मीडिया से दूर रहे।
आर्यन के इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, लेकिन कुल 438 लोगों को खुद फॉलो करते हैं।
आर्यन कुछ चुनिंदा स्टार्स को फॉलो करते हैं जिसमे कटरीना कैफ, करण जौहर और आलिया भट्ट शामिल हैं। लेकिन उनकी लिस्ट में दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा नहीं हैं।

Saunder Mein Rave Party: After Sanjay Dutt, Aryan is trapped in a drug trap, know what will happen now
आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी उनके बचाव में आगे आए हैं।

आर्यन की गिरफ्तारी के बाहर मन्नत के बाहर भीड़

आर्यन खान की ड्रग्स केस में फंसने के बाद सलमान खान रविवार देर रात शाहरुख खान के घर पहुंचे। इस बीच बिग बॉस शो की एंकरिंग के दौरान सलमान ने कहा कि मुझे और संजू को जितनी लाइफ लाइन मिली है, शायद ही किसी और को मिली हों। इसके लिए भगवान का बहुत-बहुत शुक्रिया। सलमान ने यह बात आर्यन की गिरफ्तारी के दिन ही कही।शाहरुख के बंगले मन्नत के बाहर दिन भर फैन्स की भीड़ रही।

आर्यन के बचाव में उतरे सुनील शेट्टी, बोले- ‘बच्चे को मौका दीजिए

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी उनके बचाव में आगे आए हैं। एनसीबी द्वारा जारी पूछताछ के दौरान ही कई लोगों ने आर्यन को दोषी करार कर दिया था। इस पर एएनआई द्वारा शेयर की गई एक वीडियो में सुनील शेट्टी ने कहा, ‘जब कहीं छापा मारा जाता है तो कई लोगों को हिरासत में लिया जाता है। हम मानते हैं कि किसी खास लड़के ने ड्रग का सेवन किया होगा, या रिएक्शन आने शुरू हो जाते हैं। मुझे लगता है कि प्रक्रिया जारी है और उस बच्चे को थोड़ा समय दीजिए। असली रिपोर्ट सामने आने दीजिए। जब भी बॉलीवुड में कुछ होता है तो मीडिया एक दम से टूट पड़ती है और नतीजे पर पहुंच जाती है। बच्चे को मौका दीजिए। सच्चाई सामने आने दीजिए। ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम बच्चे का ख्याल रखें।’

आर्यन को इतनी सजा हो सकती हैं

आर्यन के पकड़े जाने के बाद एक सीनियर लायर ने बताया कि अगर उन्होंने ड्रग्स लिया है या उनके पास से ड्रग्स बरामद की गई है तो NDPS कानून के तहत कार्रवाई होगी। अगर उन्होंने ड्रग्स नहीं लिया, उनके पास से बरामद भी नहीं हुआ है, तब भी उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। इसकी वजह यह है कि वो इस रेव या ड्रग्स पार्टी का हिस्सा तो तब भी थे।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments