मेरठ में तेज रफ्तार कार ट्रक में घुसी 5 की मौत, गाड़ी को काटकर निकालने पड़े शव

215
5 killed in speeding car truck in Meerut, dead bodies had to be cut and removed
इस हादसे में 4 महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को पीएम के लिए भेज दिया। वहीं एक साथ पांच लोगों की मौत से घर में हड़कंप मच गया।

मेरठ। यूपी के मेरठ शहर में सोमवार से दिल दहलाने वाला हादसा हो गया। हादसा इतना भयंकर था कि हादसे के बाद गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। और शवों को निकालने के लिए पुलिस को काफी मेहनत करनी पड़ी । इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिजनौर निवासी एक परिवार की कार दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर टोल प्लाजा के पास ट्रक से टकरा गई। इय हादसे में 4 महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को पीएम के लिए भेज दिया। वहीं एक साथ पांच लोगों की मौत से घर में हड़कंप मच गया।

मालूम हो कि बिजनौर के मोहल्ला मालिवाला निवासी 28 वर्षीय ताजिम पुत्र अरमास रविवार रात में परिवार की चार सदस्यों के साथ ब्रेजा कार से दिल्ली ऐयरपोर्ट पर परिवार के युवक को छोड़ने गया था। सुबह के समय सभी दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे से होते हुए घर लौट रहा था। टोल प्लाजा से करीब 100 मीटर पहले ही सड़क पर खड़े ट्रक में कार घुस गई। हादये की आवाज सुनकर टोलकर्मी मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी पुसिल को दी । हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

कार को काटकर निकाले शव

पुलिस ने लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को कार की खिड़की काटकर निकाला। सभी को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में एक पुरुष तीन महिलाएं और एक 11 साल की बच्ची है। वहीं, नाजिम का 6 माह के बेटे उमेर की सांसे चल रही थी। उसे इलाज के लिए तुरंत एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया

हादसे में मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक दीनू पुत्र बालकिशन निवासी उदयपुर, जिला ललितपुर यूपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि ट्रक खराब हालत में हाईवे पर खड़ा हुआ था। कार की गति हाईवे के मानको पर थी। सड़क पर खड़े ट्रक का ताजिम को अंदाजा नहीं लग सका और कार ट्रक में पीछे से टकरा गई। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं एक साथ पांच लोगों की मौत से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

हादसे में इनकी गई जान

  • ताजिम (30) पुत्र अरमास निवासी मोहल्ला मालिवाला, बिजनौर
  • अरमास (28) पत्नी ताजीम निवासी मोहल्ला मालिवाला, बिजनौर।
  • जुबैरिया(16) पुत्री जमील, निवासी फाजलपुर, नजीबाबाद, बिजनौर।
  • नफीसा खातून (60) पत्नी शाहिद, निवासी मो. कस्बान, बिजनौर।
  • फाजिला (11) पुत्री जाहिद, मोहल्ल मिरदागान, कोतवाली बिजनौर ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here