Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशआजमगढ़आजमगढ़ में रोज-रोज के झगड़े से तंग पति ने पत्नी का गला...

आजमगढ़ में रोज-रोज के झगड़े से तंग पति ने पत्नी का गला रेता फिर उठाया यह कदम,बच्चे हुए अनाथ

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर ने रोंगटे खड़े कर दिए। यहां एक युवक ने रोज—रोज के झगड़े से तंग आकर पहले पत्नी की जान ले ली फिर अपनी जान देने की कोशिश की इससे दंपति के दो मासूम बच्चे दर—दर की ठोकरें खाने के लिए अनाथ हो गए। यह घटना आजमगढ़ के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर गांव की है। य सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हत्या की खबर की जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र शनिचर बाजार निवासी राजेश मौर्या जगदीशपुर मेंपरिवार के साथ रहता है। उसकी पत्नी 29 वर्षीया शशिकला की कई दिनों से तबीयत खराब चल रही थी। वह शुक्रवार को अपने सास के साथ दवा लेने चली गई, जिससे राजेश नाराज हो गया।

रात लगभग आठ बजे दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद होने लगा। कहासुनी के दौरान ही राजेश ने धारदार हथियार और ईंट से पत्नी के सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे वह लहुलुहान होकर गिर पड़ी। इलाज नहीं होने के कारण देर रात दम तोड़ दिया। वहीं पत्नी की हत्या के बाद राजेश ने भी खुद की जान देने के लिए मिट्टी का तेल पी लिया।

बच्चों ने दी घटना की जानकारी

मालूम हो कि आरोतिप राजेश का नया घर गांव से थोड़ा दूर है। जिसके चलते रात में किसी को कोई जानकारी नहीं हो सकी। शनिवार सुबह मृतका के तीन बच्चे घर से बाहर निकले और ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची फूलपुर कोतवाली पुलिस ने हत्यारोपी पति को हिरासत में लेने के साथ ही मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तीन मासूम बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं इस घटना क्रम से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। बच्चें अपनी मां को याद कर करके बेहाल है।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments