Wednesday, October 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमेरठ में मोबाइल चोरी के शक में युवक को घर बुलाकर पीट-पीटकर...

मेरठ में मोबाइल चोरी के शक में युवक को घर बुलाकर पीट-पीटकर मार डाला

मेरठ। यूपी के मेरठ शहर में शनिवार को बड़ा मामला सामने आया है।लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र निवासी एक 28 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपितों को युवक पर मोबाइल चोरी का करने का शक था। युवक की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।मालूम हो कि मेलगढ़ी में दानिश का परिवार रहता है। उसी के नजदीक नफीक की ज्वैलरी की दुकान है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नफीस का आरोप है कि दानिश ने उसकी दुकान से उसका मोबाइल चुरा लिया। कई बार मांगने पर भी मोबाइल नहीं लौटाया। शनिवार को जब उससे दोबारा मोबाइल मांगा गया तो दानिश से इनकार कर दिया।

शनिवार को दानिश अपने घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान गुस्साए नफीस ने उसे दरवाजे से आवाज देकर बुला लिया और बंधक बना लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की। बताया गया कि मोबाइल चुराने के आरोप में दानिश को इस कदर पीटा गया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पिटाई की वजह से युवक की मौत होने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।वहीं दानिश की हत्या के बाद शव को पास में पड़े खाली प्लॉट में फेंककर आरोपी फरार हो गया। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने उसके पिता को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments