Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनसमुद्र में चल रही रेव पार्टी में एनसीबी का छापा, शाहरूख खान...

समुद्र में चल रही रेव पार्टी में एनसीबी का छापा, शाहरूख खान के बेटे आर्यन से हो रही पूछताछ

मुंबई। ड्रग्स केस में अब बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन फंसते नजर आ रहे है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को नारकोटिक्स विभाग ने जो कार्रवाई की है उसमें आर्यन भी पकड़ में आए है। मालूम हो कि रेव पार्टी ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ क्रूज पर चल रही थी। जिस वक्त NCB ने छापा मारा, उस वक्त पार्टी में 600 लोग शामिल थे। एनसीबी ने 3 लड़कियों समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया है। NCB सूत्रों के मुताबिक, आर्यन भी उस क्रूज पर मौजूद थे, जहां यह रेव पार्टी चल रही थी। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ड्रग्स ली थी या नहीं।

एनसीबी ने हिरासत में लिए गए 13 लोगों में से 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। NCB ने रेव पार्टी के ऑर्गेनाइजर्स को पूछताछ के लिए बुलाया है। उन्हें आज रात 11 बजे तक NCB के सामने पेश होना होगा।

रेड के दौरान यह मिला था

एनसीबी को सूत्रों से सूचना मिली थी कि पार्टी में ड्रग्स सर्व की जा रही है। इसके बाद एनसीबी अफसर पैसेंजर बनकर क्रूज पर सवार हो गए। शनिवार को रेव पार्टी चलते वक्त ही उन्होंने रेड मारी। अब तक की जानकारी के मुताबिक शिप से भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त हुई है। इसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक बरामद ड्रग्स एमडी कोक और हशीश है।

एक्टर के बेटे ने बताया- अब्बू ने आगाह किया था

सूत्रों के मुताबिक इस नामी एक्टर के बेटे ने किसी भी तरह के ड्रग्स के सेवन से इनकार किया है और पूछताछ के दौरान अधिकारियों से कहा भी कि अब्बू ने आगाह करते हुए कहा था कि NCB वाले इस वक्त चारों तरफ हैं। कहीं भी जाना तो सोच-समझकर जाना और बच कर रहना। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक अभी तक इस नामी एक्टर की गिरफ्तारी पर कोई फैसला नहीं लिया गया है, क्योंकि मामले की जांच की जा रही है और बयान दर्ज किए जा रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि अभी एक्टर के बेटे के फोन में मैसेज देखे जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को लीड किया। वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे। शिप बीच समुद्र में पहुंचा तो वहां ड्रग पार्टी शुरू हो गई। पार्टी में लोगों को ड्रग्स लेते देख टीम ने ऑपरेशन शुरू कर दिया। छापेमारी की कार्रवाई जारी है और पकड़े गए सभी लोगों को आज को मुंबई लाया जा रहा है।

क्रूज पर मौजूद थे 600 लोग थे

जिस क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी हो रही थी उसमें एंट्री फीस 60 हजार रुपए से लेकर 5 लाख रुपए तक रखी गई थी। NCB छापेमारी के दौरान क्रूज पर करीब 600 हाईप्रोफाइल लोग मौजूद थे, जबकि इस वर्ल्ड क्लास क्रूज की क्षमता करीब 1800 लोगों की है। ये तमाम बड़े हाईप्रोफाइल लोग इंस्टग्राम और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए इस पार्टी में इनवाइट किए गए थे। कुछ लोगों को बाकायदा बाय पोस्ट भी एक किट के जरिए इनविटेशन भेजे गए थे।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments