Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याकाजी सराय बाजार में पागल कुत्ते का खौफ 6 लोगों पर किया...

काजी सराय बाजार में पागल कुत्ते का खौफ 6 लोगों पर किया हमला,ग्रामीणों ने कुत्ते को मार डाला

बीकापुर -अयोध्या मनोज यादव। बीकापुर क्षेत्र के अंतर्गत अलग-अलग गांव पुरवा के निवासी के रहने वाले लोगों को एक आवारा पागल कुत्ते ने बीती रात आकस्मिक हमला करके के अलग-अलग पूरवा के रहने वाले 6 लोगों को बुरी तरीके से जख्मी कर दिया । पागल कुत्ते का हमला इतना जबरदस्त था कि किसी के मांस के चिथड़े बाहर निकल आए तो किसी के हाथ को नोच डाला। पागल कुत्ते के हमले से घायल 6 लोगों में से एक घायल व्यक्ति को 7 टांके भी लगे हैं।

बताते चलें कि शिव नारायण पुत्र राम अचल निवासी बघाकोल विनायकपुर उम्र 45 वर्ष अपने घर पर धान की पिटाई कर रहे थे तो एकाएक पागल कुत्ते ने उन पर हमला बोल दिया पागल कुत्ते का हमला इतना जबरदस्त था कि बीच-बचाव करने के दरमियान पागल कुत्ते ने उनके हाथ को काट डाला और उनकी पीठ पर भी काट लिया जिसके चलते उनके हाथ में सात टांके लगाए गए हैं । घायल शिवनारायण की हालत चिंताजनक देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए काजी की सराय बाजार में लाया गया जहां पर डॉक्टर नफीस ने उनका प्राथमिक उपचार किया और 7 टाका लगाने के बाद जिला अस्पताल में पागल कुत्ते का इंजेक्शन लगवाने की सलाह पीड़ित के परिजनों को दी।

वहीं दूसरी तरफ रामनारायण पुत्र स्वर्गीय रामदेव उम्र 55 वर्ष खटिया पर लेट कर आराम कर रहे थे सुबह लगभग 6:00 से 7:00 के बीच पागल कुत्ता दौड़ते हुए आया और उनके घुटना के नीचे काट लिया जिससे उनके मास के चिथड़े बाहर निकल आए। गांव के ही निवासी ओम प्रकाश यादव बीडीसी रनर प्रत्याशी ने बताया कि कुत्ते का हमला इतना जोरदार था कि उनके मांस का टुकड़ा जो बाहर निकल आया था उसे अंदर करके तब सिला गया है। जिसके चलते पीड़ित को चलने फिरने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और ज्यादा चलने से उनके घुटने से ब्लड भी आ रहा है।

सो रहे युवक पर किया हमला

आपको बता दें कि पागल कुत्ते का खौफनाक मंजर यहीं पर खत्म नहीं होता बल्कि काजी सराय बाजार के निवासी फैजल मच्छरदानी लगा कर रात में सो रहे थे तो पागल कुत्ते ने उनके सीने पर जोरदार हमला करके सीने की मास को नोच डाला जिसके चलते वह पूरी तरीके से घायल हो गए। काजी सराय बाजार में बैठकर चप्पल जूता की मरम्मत करने वाले 60 वर्षीय मोची बाल किशुन कि आंख पर पागल कुत्ते ने हमला कर दिया जिससे उनकी आंख बुरी तरीके से जख्मी हो गई। जिनका इलाज चल रहा है। पागल कुत्ता काजी सराय बाजार से आकर ग्राम सभा भनौली निवासी बेचू राम यादव की बंधी हुई गाय और उनके बछड़े पर बीती रात हमला करके गाय के कान और बछड़े की टांग को काट लिया। जब गाय चिलाई तो शोर सराबा होने के बाद गांव के लोगों ने चारों तरफ से घेराबंदी करके उस पर ताबड़तोड़ लाठियां भांजकर उसको मौत के घाट उतार दिया और उसे ले जाकर बहते हुए मडहा में फेंक दिया। तब जाकर गांव के लोगों को इस पागल कुत्ते के खौफनाक मंजर से छुटकारा मिला। आपको बता दें कि पागल कुत्ते का खौफ लोगों में इस कदर बस गया था कि क्षेत्र के लोगों की नींद गायब हो गई थी।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments