Sunday, September 25, 2022
Homeराज्यमध्य प्रदेशभिंड में बड़ा हादसा: ग्वालियर से बरेली जा रही बस डंपर से...

भिंड में बड़ा हादसा: ग्वालियर से बरेली जा रही बस डंपर से टकराई, 7 की मौत, 15 घायल

भिंड-ग्वालियर। यूपी के लभगभ पचास लोग पड़ोसी प्रदेश के मध्यप्रदेश के ग्वालियर से होकर बरेली जाने वाली बस से शुक्रवार सुबह सफर पर निकले थे। जैसे ही यह बस मध्य्प्रदेश के भिंड जिले की गोहद तहसील से निकली तभी सामने से आ रहे डंपर चालक ने बस में सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में यूपी के सात लोगों की मौत हो गई, करीब 15 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए।

हादसे की जानकारी होते ही तत्काल एसपी-कलेक्टर समेत आला अधिकारी पहुंच गए। घायलों को बस से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद सात लोगों को मृत घोषित कर दिया। 15 घायलों का इलाज शुरू कराया। इस दौरान गंभीर रूप से घायल यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया।

अल सुबह हुआ हादसा

आपकों बता दें कि यह हादसा गोहद में सुबह 6:30 बजे हुआ। जैसे ही बस गोहद चौराहे से निकलकर आगे बढ़ी वैसे ही सामने से आ रहे डंपर चालक ने बस में टक्कर मार दी। घटना के बाद वहां पहुंचे लोगों ने बताया कि हादसे के समय दोनों वाहनों की स्पीड बहुत ज्यादा थी। बस का एक हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। किसी तरह से घायलों को बस से बाहर निकाला गया।

ग्वालियर से बरेली जा रही थी बस

आपकों बता दें कि ग्वालियर बरेली बस 50 सवारियों सवारियों को लेकर बरेली जा रही थी। जैसे ही बस भिंड के गोहद तहसील में पहुंची सामने से आ रहे डंपर ने उसे टक्कर मार दी। बताया जाता है कि डंपर का ड्राइवर नशे में था उसने बस में सीधी टक्कर मारी जिससे बस का एक आधा हिस्सा तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

पुसिल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में छह पुरुष एक महिला की मौत हो गई है 5 लोग गंभीर घायल है उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है 10 लोग अन्य घायल हैं घटनास्थल पर जिला एसपी प्रशासन एवं एसडीएम तहसीलदार पहुंच गए हैं। मरने वाले ज्यादातर यूपी के बताए गए हैं। मरने वालों में रजत राठौर पुत्र शिववीर राठौर उम्र 22 वर्ष, रानी पत्नी भगवानदास आदिवासी निवासी सागर एमपी, हरेंद्र पुत्र रघुवीर तोमर उम्र 28 वर्ष निवासी ज्योति नगर इटावा यूपी, हरिओम पुत्र देशराज पटेरिया निवासी हरदोई उत्तर प्रदेश शामिल हैं।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments