तीन लाख के बदले बहू को सोने के लिए मजबूर करने वाले ससुर के बदल गए सुर, जानिए पूरा मामला

558
The father-in-law, who forced the daughter-in-law to sleep in exchange for three lakhs, changed the tone, know the whole matter
उसके पति और ससुर के खिलाफ दहेज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना शहर में तीन लाख के बदले बहू को संबंध बनाने के लिए मजबूर करने वाले ससुर के सुर बदल गए। जब बहू पुलिस के पास पहुंची तो ससुर ने पुलिस के डंडे से बचने के लिए कहा कि म मेरे ऊपर देवता आते हैं। यह सब वही बुलवाते हैं। मुझे पता नहीं मैंने क्या बोला है। महिला जब पति से शिकायत करती तो वह कहता- पिताजी बाबा बन गए हैं। उनका दिमाग खराब हो गया है। मुरैना महिला थाना पुलिस ने इस मामले में पति और ससुर के खिलाफ सोमवार को दहेज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। महिला ने दैनिक भास्कर को फोन पर पूरी घटना बताई है।

आपकों बता दें कि भिंड की रहने वाली एक युवती की शादी चार साल पहले मुरैना के पोरसा निवासी युवक से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा। उस दौरान दो बच्चे हुए। एक बेटा और एक बेटी। अप्रैल 2021 में महिला की सास की मौत हो गई। उसके बाद घर में उसका पति, ससुर और एक देवर सहित दो बच्चे रह गए। फिर पति और ससुर उसे प्रताड़ित करने लगे। उसके लिए कोई सामान नहीं लाते थे। वह कहती तो, कहते कि हमारे ऊपर बहुत कर्ज हो गया है। तुम अपने घर से 3 लाख रुपए लेकर आओ। उसने जब इनकार कर दिया तो उसे प्रताड़ित करने लगे। उसे कमरे में बंद करके चले जाए। उसके साथ मारपीट करते।

जब बहू ने मायके से दहेज में तीन लाख रुपये नहीं लाई तो ससुर उससे कहने लगा कि घर से रुपए लेकर आओ नहीं तो मेरे साथ संबंध बनाओ। इस पर महिला ने विरोध करते हुए यह बात पति को बताई। पति ने पहले तो टालते हुए कहा कि उनका तो दिमाग खराब हो गया है। वे बाबा बन गए हैं, इसलिए उलटा-पुलटा बोलते रहते हैं। जब बात थमी नहीं और दोहराई जाने लगी तो उसने पति से कहा कि मैं यहां तुम्हारे लिए आई हूं, तुम्हारे पिता के लिए नहीं। मैं तुम्हारी ब्याहता पत्नी हूं, तुम ऐसा कैसे बर्दाश्त कर सकते हो?

अंत में थक हारकर वह दो दिन पोरसा थाने में गई, वहां महिला सब इंस्पेक्टर चांदनी चौहान से आपबीती बताई। महिला ने बताया कि चांदनी चौहान उसे टहलाती रहीं, उसके बाद थक हारकर वह मुरैना महिला थाना आई, जहां उसने अपने पति और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

सास के मरने के बाद पगला गया ससुर

महिला ने बताया कि पहले उसके ससुर उससे कुछ नहीं बोलते थे, लेकिन जब से उसकी सास खत्म हुई हैं, तभी से उससे अनाप-शनाप बोलने लगे हैं। अवैध संबंध बनाने की बात कहने लगे हैं। उसने बताया कि जब ससुर से पूछा कि ऐसा क्यों बोलते हो तो देवता की आड़ ले लेते हैं और कहने लगे कि मुझ पर देवता आता है। महिला ने बताया कि मैंने ससुर से कहा कि मैं कैसे जानूं कि तुम पर देवता आता है वह बोलता है कि तुम स्वयं बोलते हो।इस विषय में महिला थाना प्रभारी मोनिका मिश्रा का कहना है कि मैंने महिला के आवेदन पर उसके पति और ससुर के खिलाफ दहेज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मैंने उसे अलग से बुलाकर भी अवैध संबंध वाली बात पूछी थी ,लेकिन उसने ऐसा कुछ नहीं बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here