‘पति-पत्नी और वो’ सड़क पर जब प्रेमिका टकराई, प्रेमी बना अनजान तो हुई चप्पल से पिटाई

343
When the girlfriend collided on the road 'Husband-wife and her', the lover became unknown and was beaten with slippers
पति-पत्नी और वो के इस ड्रामे को देखने के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

हरिद्वार। उत्तराखंड के शहर हरिद्वारा में गुरुवार को उस समय अफरा—तफरी का माहौल बन गया जब युवक की एक महिला बीच सड़क पर चप्पल से पिटाई करने लगी। युवक महिला के चप्पलों से वार से बचने के लिए भागता नजर आया है। हर कोई दो मिनट रूककर इस माजरे को समझने की कोशिश करता नजर आया। जब लोगों को माजना समझ में आया तब तक मामला शांत हो गया था, दरअसल युवक एक साथ दो नाव की सवारी करना चाह रहा था। युवक घर वाली के साथ ही बाहर वाली से भी प्यार के चोंच लड़ा रहा था। इस वजह से पहले युवक को प्रेमिका ने चप्पल से पीटा, फिर घर वाली ने बीच बाजार में उसे लात मारकर चली गई। पुलिस के पास इस मामले में कोई शिकायत नहीं पहुंची है।

दरअसल शादीशुदा युवक का एक युवती से पत्नी से छिपकर प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जब पोल खुली तो गुरुवार को सड़क पर ड्रामा शुरू हो गया। इस विषय में पुलिस का कहना है कि अगर कोई शिकायत आती है तो वह जरूर कार्रवाई करेगी, फिलहाल किसी ने उस तक कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई। सिडकुल थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले शादीशुदा युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने खुद को अविवाहित बताया हुआ था।

शाम को युवक पत्नी के साथ बाजार में खरीदारी करने के लिए जा रहा था। इसी दौरान उसकी प्रेमिका भी बाजार में खरीदारी करने के लिए आई थी। जहां दोनों आपस में टकरा गए। युवक को देखकर युवती की उसकी तरफ बढ़ी तो युवक अनजान बन गया। जिसके बाद प्रेमिका आक्रामक हो गई।युवक की पत्नी ने बीच-बचाव किया तो मामले की पोल खुल गई। इसके बाद युवती ने आरोपी युवक की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। इसके साथ ही युवक की पत्नी भी उसे धक्का देते हुए वहां से चली गई। पति-पत्नी और वो के इस ड्रामे को देखने के लोगों की भीड़ जमा हो गई।बताया जा रहा है कि युवक सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करता है। थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here