Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशजालौन में गमी में शामिल होने जा रहे जीजा साली की सड़क...

जालौन में गमी में शामिल होने जा रहे जीजा साली की सड़क हादसे में मौत, एक गंभीर

जालौन। यूपी के जालौन जिले में गुरुवार को एक हादसे में जीजा साली की मौत हो गई। मालूम हो कि अपने जीजा और पति के साथ महिला गमी में शामिल होने के लिए जा रही थी। हादसे में जीजा साली की मौत हो गई, जबकि उसका पति गंभीर रूप से बीमार है। जीजा साली की मौत की सूचना से दोनों के घरों में पर मातम छा गया। हादसे में घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए चालक को डीसीएम सहित पकड़ लिया है।

फेरा करने जा रहे थे तीनों

एट थाना क्षेत्र के ग्राम सतोह निवासी शेखावत (30) गुरुवार की सुबह अपनी साली नसरीन (25) व साढू़ कलीम (28) निवासी मलोसी थाना दिबियापुर जिला औरैया के साथ बाइक से उरई स्थित रिश्तेदारी में हुई गमी में शामिल होने आ रहे थे।जब बाइक सवार एट थाना क्षेत्र के झांसी-कानपुर हाईवे स्थित गिरथान के पास पहुंची, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम के चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार उछलकर सडक़ पर गिरे और फिर नसरीन व शेखावत डीसीएम के पहियों की चपेट में आ गए, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल कलीम को प्राथमिक इलाज के बाद झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।हादसे की सूचना पाते ही रोते-बिलखते परिजन भी जिला अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने बताया कि मृतक शेखावत और नसरीन मजदूरी करते थे। उसका साढू कलीम भी मजदूरी करता है।

शेखावत के दो पुत्र सोहेल व रेहान व पुत्री शहनाज है। जबकि नसरीन के कोई बच्चे नहीं थे। हादसे के कारण हाईवे पर कुछ देर जाम भी लगा रहा, जिसे पुलिस ने मशक्कत के बाद हटाया। पुलिस ने बताया कि बाइक सवार हेलमेट भी नहीं लगाए थे। पुलिस ने शवों का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments