बस्ती में प्यार के चक्कर में दरोगा जी को ग्रामीणों जमकर कूटा, फिर जानिए क्या हुआ

358
In the affair of love in the settlement, the villagers thrashed the inspector ji fiercely, then know what happened
दारोगा ने वर्दी का रूतबा दिखाते हुए हवाई फायरिंग कर दिया।

बस्ती। यूपी के बस्‍ती में जिले में एक आशिक मिजाज दारोगा को ग्रामीणों ने जमकर कूटा, इसके बाद उन्हें एक खंभे से बांधकर छोड़ दिया। फिर थाने में सूचना देकर उन्हें ले जाने के लिए कहा। दरअसल एक रंगीन मिजाज दरोगा जी अपनी आदतों की वजह से क्षेत्र में बदनाम है। बुधवार-गुरुवार की रात एक घर में रंगरेलियां मनाते हुए ग्रामीणों द्वारा पकड़ लिए गए।इसके बाद दरोगा जी को खंभे से बांधकर पीटा जमकर पीटा गया।

ग्रामीणों ने दारोगा पर रंगरेलियां मनाने का आरोप लगाते हुए विरोध शुरू किया तो दारोगा ने वर्दी का रूतबा दिखाते हुए हवाई फायरिंग कर दिया। इसके बाद क्या था ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।दारोगा जी की जमकर पीटाई के बाद उन्हें खंभे से बांध दिया और लाठी-डंडों से पीटा। दारोगा की पीटाई की सूचना मिमलने पर भोर में 4 बजे सूचना पर पहुंचे दुबौलिया थानाध्यक्ष दारोगा को साथ ले गए। दारोगा की पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दुबौलिया थाने के हल्का नंबर-2 का दारोगा अशोक कुमार चतुर्वेदी चिलमा बाजार में किराए पर कमरा लेकर रहते है। करीब दो साल से दुबौलिया थाने पर ही तैनात दारोगा की आशिक मिजाजी की चर्चा पूरे क्षेत्र में है। करीब चार महीने पहले ग्रामीणों ने आला अधिकारियों से उसकी गलत हरकतों की शिकायत भी की थी। इसे बाद उसे थाने से हटा दिया गया। इसके बाद उसने फिर जुगाड़ लगाकर इसी थाने में फिर तैनाती करा ली। मनचला दरोगा अशोक बुधवार की देर रात बाइक से थाना क्षेत्र के ऊंजी गांव पहुंचा और एक घर में घुस गया।

पहले से ही नजर गड़ाए ग्रामीण बाहर लाठी–डंडा लिए उसके निकलने का इंतजार करते रहे। भोर में करीब 3 बजे दारोगा अशोक बाहर निकला तो खुद को घिरा देख अपनी सरकारी पिस्टल से हवाई फायर कर दिया। नाराज ग्रामीणों ने जमकर पिटाई के बाद उसे खंभे से बांध दिया और लाठी-डंडों से धुना। दारोगा जी की पीटाई का वीडियो लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here