नागिन​ फेम Surbhi Chandna ने बोल्ड तस्वीरों से लगाई आग,पिक्चर देख फैंस हुए मस्त

780
Naagin fame Surbhi Chandna set fire with bold pictures, fans were delighted to see the picture
रभि चंदना की हॉट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर शानदार कमेंट भी कर रहे हैं।

मनोरंज डेस्क। छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। सुरभी इस बार अपने किसी किरदार की वजह से नहीं बल्कि अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर हाल ही में क्लिक की गई कुछ तस्वीरों को साझा किया है। ​

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ❤️???? (@surbhi.chandra.2020)

सुरभि चंदना की हॉट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर शानदार कमेंट भी कर रहे हैं। चंदना की यह तस्वीरे सोशल साइट पर खूब शेयर भी की जा रही हैं। सुरभि चंदना काफी कूल अंदाज में नजर आ रही है। इसमें वह सेंपल ड्रेस पहने हुई हैं, लेकिन उनका हॉट अंदाज उन्हें काफी बोल्ड बना रहा है। बोल्ड प्लाजो ड्रेस में वह काफी हॉट नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

सुरभि चंदना ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कर अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। क्योंकि सुरभि चंदना के फैंस को उनकी तस्वीरों व वीडियो के आने का इंतजार रहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

बता दें कि सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के बीच अक्सर अपनी बोल्ड व अनदेखी तस्वीरों को साझा करती रहती हैं। समंदर के किनारे की सुरभि की ये तस्वीरें उन्हें काफी आकर्षक बना रही हैं। उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों की तारीफ करते हुए उन्हें टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस बता रहे हैं।

ज्ञात हो कि सुरभि चंदना ने ‘नागिन’ के किरदार से अपनी पहचान बनाई है। उनके इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिलहाल सुरभि चंदना को चर्चा में कैसे रहना है, यह पता है। यही वजह है कि वह सोशल प्लेटफार्म पर एक्टिव रहकर अपनी अलग पहचान बनाए हुई हैं।

Naagin fame Surbhi Chandna set fire with bold pictures, fans were delighted to see the picture
सुरभि चंदना ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कर अपने फैंस को सरप्राइज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here