कलयुगी मां ने बेटों की गर्दन चाकू से रेती, एक की मौत, एक गंभीर,खुद की भी गर्दन रेती

329
Kaliyugi mother slits sons neck with knife, one died, one serious, slits her own neck too
महिला ने चाकू से अपनी गर्दन पर भी चाकू मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद जिले में एक कलयुगी मां ने अपने दो बेटों की गला रेत दी। इससे एक बेटे की मौत हो गई, जबकि दूसरा बेटा जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। महिला ने यह आत्मघात कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसका पति अच्छा पैसा नहीं कमाता था। इसके अलावा वह शराब पीने का भी शौकीन था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर कलह होती रहती थी।

शनिवार को भी इन्हीं बातों को लेकर विवाद हुआ था। पति जब काम पर चला गया तो प​त्नी ने गुस्से में आकर पहले अपने दोनों बेटों की हत्या करने के लिए चाकू से गला रेत दिया। इससे एक उसके छोटे बेटे की मौके पर मौत हो गई, जबकि बड़ा बेटा जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। बेटों की गला रेतने के बाद महिला ने खुद को खत्म करने के लिए अपने भी गले पर चाकू चला दिया। इस घटना से घर में हड़कंप मच गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुरादाबाद के घोसीपुरा निवासी देवेंद्र एक पीतल फर्म में पैकिंग का ठेकेदार है। परिवार में पत्नी प्रीति के अलावा दो बेटे दक्ष (8) और आदर्श उर्फ नक्ष (4) थे। बताया जा रहा है कि देवेंद्र को फर्म से समय पर पैसा नहीं मिलता है, इसी को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता है।

तीन महीने पहले की थी लव मैरिज, एक छोटी सी बात के लिए सोते समय रेत दिया पत्नी का गला

पत्नी प्रीति चाहती थी कि उसका पति इेवेंद्र ठेकेदारी छोड़कर कोई और काम करे, मगर देवेंद्र इसके लिए तैयार नहीं था। इसी बात को लेकर शनिवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था।

इसके बाद प्रीति ने आत्मघाती कदम उठाते हुए गुस्से में दोनों बेटों की चाकू से गर्दन रेत दी। इस घटना में छोटे बेटे आदर्श उर्फ नक्ष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा बेटा घायल हो गया। इसके बाद महिला ने चाकू से अपनी गर्दन पर भी चाकू मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

महिला के आत्मघाती कदम उठाने के बाद घर में चीख पुकार मच गई। शोरगुल सुनकर पास-पड़ोस के लोग भी जुट गए। पड़ोसियों ने पुलिस और एंबुलेंस 108 कारे इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई।

घायल मां बेटे को मूंढापांडे के सरकारी असप्ताल भिजवा दिया गया, जहां से गंभीर हालत में दोनों को प्रीति और उसके बड़े बेटे दक्ष को पाकबड़ा स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। एसपी नगर अमित आनंद ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। फोरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की है। पुलिस ने पति व परिवार के अन्य सदस्यों के बयान दर्ज किए हैं।

शुरूआती पड़ताल से सामने आया कि पति देवेंद्र शराब पीने का शौकीन है, उसकी ​शराबखोरी से पत्नी प्रीति परेशान रहती थी। पुलिस के अनुसार देवेंद्र के पिता चंद्रपाल ने कई बार देवेंद्र को दूसरे काम कराए, लेकिन वह कुछ काम नहीं कर पाया। शराब के चक्कर में वह पत्नी को खर्च के लिए पैसे तक नहीं देता था।

इसे भी पढ़ें…

फिरोजाबाद में बाबा के साथ घूमने निकले नाती को ट्रक ने कुचला मौके पर ही मौत

लखनऊ PGI आने वाले मरीजों-तीमारदारों को औरंगाबाद जागीर में 150 रुपए में मिलेगा रूम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here