बिजनेस डेस्क। इस क्रिकेट सीज़न के दौरान, हमने प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों को उभरते देखा, जिनका प्रशंसकों ने भी जमकर जश्न मनाया। इस समर्थन से प्रेरित होकर माउंटेन ड्यू® ने क्रिकेट प्रशंसकों की प्रतिक्रिया और अनुभवों के आधार पर ‘जकड़ के पकड़’ नाम से एक अनूठी डिजिटल पहल शुरू की है। इन उभरते खिलाड़ियों के निडर रवैये ने देश भर के प्रशंसकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है, जिन्होंने अपने नए हीरोज़ के लिए अटूट समर्थन दिखाया है।
यह उत्साह सोशल मीडिया पर भी फैल गया है, लोग भावुक प्रशंसकों की तस्वीरें साझा कर रहे हैं। अभियान का उद्देश्य इन युवा क्रिकेटरों के साहस और दृढ़ता का जश्न मनाना है, उन्हें अपने डर पर काबू पाने और अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित करना है। अभियान फिल्म में एक नए क्रिकेटर को संदेह का सामना करते हुए दिखाया गया है लेकिन अंततः दृढ़ संकल्प और साहस के साथ मैदान पर कदम रखने की ताकत मिलती है, जो सफलता प्राप्त करने के लिए पिछली चुनौतियों का सामना करने के महत्व पर प्रकाश डालती है।
चुनौतियों का सामना की करना
यह फिल्म महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों को खुद को साबित करने और उत्कृष्टता हासिल करने के लगातार दबाव के बीच मैदान में उतरने के लिए आवश्यक महान बहादुरी को स्वीकार करती है। यह ‘डर पर जीत’ में माउंटेन ड्यू® के विश्वास को मजबूत करता है, जो चुनौतियों का सामना करने पर व्यक्तियों के निर्णय को उजागर करता है: या तो डर के आगे झुकना और पीछे हटना या डर पर विजय पाना और आगे बढ़ना। यही वह निर्णय है जो सच्चे नायकों को दूसरों से अलग करता है।
पेप्सिको इंडिया में माउंटेन ड्यू की कैटेगरी हेड आकांक्षा दलाल ने कहा कि इस अभियान का उद्देश्य क्रिकेट के सुपरफैन और नए लोगों दोनों को साहस के साथ अपने डर का सामना करने के लिए प्रेरित करना है। उपभोक्ताओं को ब्रांड की टैगलाइन ‘डर के आगे जीत है’ को अपनाते हुए और इसके संदेश के साथ जुड़ते हुए देखकर उन्हें संतुष्टि मिली, जिसने टीम को महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों की बहादुरी और दृढ़ संकल्प का जश्न मनाने वाला एक अभियान बनाने के लिए प्रेरित किया। नया अभियान इस सीज़न के दौरान सुपरफैन और नवागंतुकों के उत्थान के लिए समर्पित है।
इसे भी पढ़ें..