नीविया सॉफ्ट फ्रेश बैच 2022 के विजेताओं की हुई घोषणा

296
Nivea Soft Fresh Batch 2022 winners announced
आकांक्षी इंफ्लूएंसर्स को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिये एक प्रमाणिक मंच दिया था।

मुंबई, बिजनेस डेस्क। भारत के नंबर 1 भरोसेमंद स्किनकेयर ब्राण्‍ड नीविया इंडिया ने देश के उभरते कंटेन्‍ट क्रिएटर्स की सराहना करते हुए, मुंबई में एक भव्‍य समारोह में नीविया सॉफ्ट फ्रेश बैच के दूसरे एडिशन के 60 विजेताओं की बेहद अपेक्षित सूची जारी की है। फैशनिस्‍टा, एंटरटेनर, स्‍पोर्टी और स्‍मार्टी जैसी शख्सियतों में दो महीने के कंटेन्‍ट क्रिएशन के बाद इस देशव्‍यापी डिजिटल इंफ्लूएंसर कॉन्‍टेस्‍ट का समापन हुआ! इसने आकांक्षी इंफ्लूएंसर्स को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिये एक प्रमाणिक मंच दिया था।

सात अलग भाषाओं में प्रचार किया

नीविया सॉफ्ट फ्रेश बैच के पहले एडिशन ने काफी रोमांच पैदा किया था, जबकि इस एडिशन को 120000 से ज्‍यादा एंट्रीज मिलीं, जोकि पहले एडिशन से 6 गुना ज्‍यादा थीं और इस प्रकार यह नई जनरेशन की लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय रहा! मौज पर एक इंटरैक्टिव फिल्‍टर के लिये अभिनव गठजोड़ भारतीय इंफ्लूएंसर्स के एक बड़े नेटवर्क तक पहुँच, जिसके पास ऐसी बड़ी ऑडियंस थी, जो ट्रेंड्ज़ और चुनौतियों को स्‍वीकार करती है।

यह कैम्‍पेन मौज पर सात अलग भाषाओं में चलाया गया था- अंग्रेजी, हिन्‍दी, बंगाली, तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़ और मलयालम और इस प्रकार यह भारत के विविधतापूर्ण यूजर्स तक पहुँचा। कॉन्‍टेस्‍ट में जनरेशन-जेड के कंटेन्‍ट क्रियेटर्स की अभूतपूर्व रूचि के साथ इस एडिशन में मेट्रो शहरों, जैसे मुंबई, दिल्‍ली, कोलकाता और बेंगलुरु से लेकर सूरत, पुणे, नागपुर, बिहार, उत्‍तराखण्‍ड, जम्‍मू एवं कश्‍मीर, आदि जैसे उभरते क्षेत्रीय बाजारों तक की व्‍यापक भागीदारी रही।

60 विजेताओं को मिलेगा इनाम

देशभर के विजेता एक भव्‍य समारोह के लिये मुंबई पहुँचे थे, जहाँ उनका नीविया इंडिया के साथ एक साल का कॉन्‍ट्रैक्‍ट हुआ है, जो इंफ्लूएंसर के तौर पर अपने सफर में उनकी मदद करेगा। 60 विजेताओं को बड़े इनाम मिले हैं, जैसे नीविया के डिजिटल विज्ञापनों में आना, रोहन श्रेष्‍ठ के साथ सेलेब-स्‍टाइल फोटोशूट, निजीकृत निवीय सॉफ्ट पैक्‍स, एक स्‍मार्टफोन और लिमिटेड-एडिशन का एक जैकेट! आयोजन में कंटेन्‍ट क्रिएशन की कई अनोखी वर्कशॉप्‍स, और नगमा मिराजकर तथा आशी खन्‍ना जैसे सबसे चहेते इंफ्लूएंसर्स के साथ ‘मीट एण्‍ड ग्रीट’ सेशंस, आदि भी हुए।

कैम्‍पेन में देश के 1200 से ज्‍यादा कॉलेजों के युवाओं ने भाग लिया था और इस प्रकार वह मेट्रो और ग्रामीण, दोनों बाजारों में देश की जमीन से जुड़ा। कैम्‍पेन ने विभिन्‍न भाषाओं में अपनी तरह के अनूठे और संवाद परक नीविया सॉफ्ट फ्रेश बैच फिल्‍टर के इस्‍तेमाल से कंटेन्‍ट दिखाने में क्रियेटर्स की मदद की और नीविया सॉफ्ट के 4 अनोखे, लिमिटेड-एडिशन पर्सोना पैक्‍स- फैशनिस्‍टा, स्‍पोर्टी, एंटरटेनर और स्‍मार्टी के लिये मजबूत ब्राण्‍ड रिकॉल पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here